Ranchi,शर्मसार करने वाली घटना,13 साल की नाबालिग से 7 लड़कों ने किया गैंगरेप

Jharkhand : रांची के मांडर इलाके में 13 साल की छात्रा से सात लड़कों ने गैंगरेप किया. यह घटना गुरूवार की है. पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी नाबालिग है. पुलिस के अनुसार पकडे गए आरोपी मांडर थाना क्षेत्र के ही है. थानेदार ने बताया कि अन्य आरोपी फरार है. पीड़िता का मेडिकल करा दिया गया है. रविवार को सीडब्ल्यूसी में उसका बयान दर्ज होगा.

और पढ़ें : Janmashtami 2021,15 साल बाद जन्माष्टमी पर दुर्लभ संयोग बन रहा है,सभी मनोकामनाएं पूरी होगी

बताया जाता है कि पीड़िता की उसी गांव के एक लड़के के साथ दोस्ती थी. गुरूवार को लड़के ने नाबालिग को बुलाया. घूमने की बात कहकर आरोपी ने नाबालिग को बाइक में बैठा लिया. इसके बाद एक सुनसान जगह पर ले गया, जहां पहले से छह आरोपी मौजूद थे. अन्य लड़कों को देख लड़की को संदेह हुआ. उसने दोस्त से कहा कि वह उसे घर पहुंचा दे. बातों में फंसा कर लड़के ने नाबालिग से रिश्ता बनाने की बात कही.

इसे भी देखें : ब्लैक फंगस” लक्षण और निदान बता रहे हैं मेडिका हॉस्पिटल के डॉक्टर अनुज

नाबालिग ने इसका विरोध किया और वहां से पैदल जाने लगी. अन्य आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और जमीन पर गिरा दिया. इसके बाद सातों लड़कों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद देर रात उसे सहेली के घर छोड़ दिया. पीड़िता रात भर अपनी सहेली के घर रही. शुक्रवार की सुबह वह घर पहुंची. परिजनों ने जब पूछताछ की, तब उसने घटना की पूरी जानकारी उन्हें दे दी. इसके बाद परिजन पीड़िता को साथ लेकर थाना पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया.

This post has already been read 54841 times!

Related posts