Bollywood:शाहरुख़ खान फोमो (फीयर आफ मिसिंग आउट) से जूझ रहे हैं, आखिर क्यों?जाने क्या है मामला

Entertainment : इन दिनों सोशल मीडिया पर शाहरुख़ खान का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो वीडियो में दिखाया गया है कि शाहरुख खान, अजय देवगन, सैफ अली खान और अक्षय कुमार के ओटीटी पर आने से चिंतित हैं। दरअसलए यह एक डिजिटल प्लेटफॉर्म का एक प्रमोशन वीडियो है,जिसे करण जौहर ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

और पढ़ें : Loan : अगर आप मकान खरीदने की योजना बना रहे हैं,इसके लिए होम लोन लेने का विचार कर रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए

वीडियो में शाहरुख खान अपनी बालकनी में खड़े होकर राजेश जैस से साथ बात कर रहे होते हैं और अपने घर के बाहर उपस्थित प्रशंसकों को हाथ हिलाकर अभिवादन कर रहे होते हैंल शाहरुख खान राजेश से कहते है, ‘इतने सारे फैंस आते हैं कभी किसी के घर के बाहर?’ इस पर राजेश कहते हैं, ‘नहीं सर, अब तक तो नहीं देखा पर आगे का कुछ कह नहीं सकते।’ इसपर शाहरुख खान कहते है, ‘मतलब,’ तब राजेश कहते है, ‘बाकी सभी की डिजनी प्लस हॉटस्टार पर मूवी आ रही हैंl अजय देवगन, अक्षय कुमार, सैफ अली खान और संजय दत्त।’ इससे शाहरुख खान दुखी हो जाते हैंl राजेश आगे कहते हैं, ‘मतलब सब तो हैं। आप नहीं हैl

इसे भी देखें : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर लाठीचार्ज, बेहोश होकर सड़क पर गिरे, इस पर संसदीय कार्य मंत्री ने क्या कहा…

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस इसपर जमकर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। वहीं ट्विटर पर #सिवाये एसआरके ट्रेंड कर रहा है। पूरी दुनिया उनके शानदार अभिनय की कायल है। लगभग दो साल से ज्यादा समय तक बड़े पर्दे से दूर रहने वाले शाहरुख़ खान जल्द ही फिल्म पठान और जवान में नजर आएंगे। इसके अलावा वह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में छोटी सी भूमिका में भी नजर आएंगे।

This post has already been read 32870 times!

Related posts