Ranchi : सड़क सुरक्षा वकालत कार्यक्रम पर सेमिनार का आयोजन

Ranchi : भारतीय स्टेट बैंक, ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान, बरियातू, राँची में सड़क परिवहन मंत्रालय, भारत सरकार, नई दिल्ली द्वारा प्रायोजित सड़क सुरक्षा वकालत कार्यक्रम पर सेमिनार का आयोजन ग्रामोदय विकास संसथान राँची के द्वारा प्रशिक्षु वाहन चालकों के बीच कराया गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में दीपक बर्णवाल, निदेशक एसबीआई एलडी एवं नन्द किशोर प्रसाद निदेशक भारतीय स्टेट बैंक, ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संसथान, बरियातू, राँची उपस्थित थे।

कार्यक्रम में दीपक वर्णवाल ने पुर्णतः प्रशिक्षित होकर ही वाहन चलाने तथा यातायात नीयमों के पालन करने के विषय पर प्रकाश डाला, नन्द किशोर प्रसाद ने सड़क सुरक्षा कार्यक्रम पर प्रकाश डालते हुए लोगों से स्वयं सुरक्षित रहने एवं दूसरों को भी सुरक्षित रखने के लिए यातायात नीयमों के पालन करने पर जोर दिया। कार्यक्रम में ऑडियो विडियो के माध्यम से लोगों को यातयात नीयमों का पालनकरने के लिए प्रेरित किया।

सम्पूर्ण कार्यक्रम का संचालन ग्रामोदय विकास संसथान, राँची के समन्यवयक प्रिय ब्रत सिंह के द्वारा किया गया। इस कार्यक्रम में संस्था के शैलेश किशोर मिश्र, विजय कुमार शर्मा एवं रघु नंदन उपस्थित थे।

कार्यक्रम का समापन ग्रामोदय विकास संसथान, राँची के सचिव अक्षत सिंह के धन्यवाद ज्ञापन के बाद हुआ।

This post has already been read 531 times!

Sharing this

Related posts