होटल का कमरा देख साक्षी धोनी को आई हनीमून की याद

चेन्न्ई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी आईपीएल के दूसरे चरण के लिए हैं यूएई में

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धौनी आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए यूएई में हैं। चेन्नई की पूरी टीम और स्टाफ को दुबई के ताज होटल में ठहराया गया है। सीएसके ने एक पूरा फ्लोर बुक किया है। इस होटल की खास बात ये है कि इसके कमरों से दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा का भी दीदार होता है।

और पढ़ें : पैसे खत्म होने के कारण,पूर्व मंत्री जर्मनी में बेच रहे हैं पिज्जा, वीडियो वायरल

धौनी के साथ पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली धौनी की पत्नी साक्षी ने यूएई के होटल की एक तस्वीेर शेयर की। जिसे देखकर वो खुद भी शरमा गई। उन्होंने होटल के कमरे की फोटो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की, जिसे देखकर उन्हे अपना हनीमून याद आ गया।

4 जुलाई 2010 को हुई थी शादी
उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि होटल का कमरा यहां तक की 11 साल बाद… उन्होंने दोनों हाथ से चेहरे को छिपाते हुए इमोजी भी लगाई। एमएस धौनी और साक्षी ने 4 जुलाई 2010 में एक दूसरे का हाथ थामा था। जानकारी हो कि पिछले महीने ही इस कपल की शादी को 11 साल पूरे हुए।

जैसा की आप जानते हैं जहां एक तरफ माही सोशल मीडिया से दूर रहना ही पसंद करते हैं, वहीं दूसरी तरफ साक्षी सिंह धौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साक्षी के जरिए फैंस को धौनी के बारे में भी अपडेट मिलता रहता है। चेन्नई सुपर किंग्स यूएई के जिस आलीशान होटल में ठहरी हुई हैं, वो समंदर के करीब है. होटल के कमरे से भी समंदर साफ नजर आता है। आपको जानकारी होगी कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल फेज टू के शेष बचे मैच खेलने के लिए धौनी के नेतृत्व में 13 अगस्त को भारत से यूएई के लिए रवाना हुई थी।

ज्यादा ख़बरों के लिए आप हमारे फेसबुक पेज पर भी जा सकते हैं : https://www.facebook.com/avnpostofficial

This post has already been read 140008 times!

Related posts