Jamshedpur : अखिल भारतीय लोधी छात्र महासभा की ओर से सावन महोत्सव आयोजित

नमिता बनी सावन क्वीन, मेहंदी में गुडुय ने बाजी मारी

जमशेदपुर : कोविड-19 को देखते हुए अखिल भारतीय लोधी छात्र महासभा की महिला कमेटी के द्वारा 30 जुलाई गुरुवार को ऑनलाइन गूगल मीट के माध्यम से सावन महोत्सव प्रोग्राम रखा गया हर साल की भांति या प्रोग्राम बहुत ही भव्य रूप से किया जाता था लेकिन कोविड-19 को देखते हुए लोगों ने यहां प्रोग्राम घर पर ही किया गूगल मीट ऑनलाइन के माध्यम से जिसमें जमशेदपुर के तमाम बहुत से क्षेत्र के लोधी महिलाओं ने अपनी हिस्सेदारी और नए-नए मास्क के बनावट के के तरीके और घर पर ही लोगों ने पूरे इंजॉय के साथ सावन महोत्सव मनाया गया।

इन सब टाइटल को पुरस्कृत किया गया

सावन क्वीन
बेस्ट सेल्फी विथ मास्क
मेहंदी प्रतियोगिता

सावन क्वीन
1st नमीता वर्मा मानगो से
2nd बिना वर्मा सोनारी से
3rd नीनी वर्मा कदमा से

बेस्ट सेल्फी विद मास्क

बेबी राजेश्वरी लोधी कदमा से
सविता लोधी सोनारी से
दोनों विजेता आपस में टाई हुई है

मेहंदी प्रतियोगिता
गुड़िया लोधी कदमा से

इन सभी का रिजल्ट अखिल भारतीय लोधी क्षत्रिय महासभा के राष्ट्र कमेटी एवं अखिल भारतीय लोधी क्षत्रिय महासभा कमेटी के के द्वारा चयन किया गया और सभी प्रतिभाशाली महिलाओं को पुरस्कृत किया गया। इस कार्यक्रम पर विशेष रूप से अखिल भारतीय लोधी क्षत्रिय महासभा के केंद्रीय कमेटी किशनलाल वर्मा एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह एवं महिला कमेटी के अध्यक्ष विनीता सिंह एवं युवा अध्यक्ष कमल प्रसाद जी का भरपूर सहयोग मिला महिलाओं को और प्रोत्साहन किया गया।

कमेटी के द्वारा एक विशेष सूचना प्रदान की गई
हर साल की भांति इस साल भी रक्षाबंधन के दिन जो भोजली महापर्व की जाती है लोधी के द्वारा यहां घर पर ही मनाया जाएगा और शोभा यात्रा नहीं निकली जाएगी सूचना भी प्रदान की गई जमशेदपुर के लोधी बंधुओं को सूचित किया गया।

This post has already been read 1749 times!

Sharing this

Related posts