Bollywood : ‘सरदार उधम सिंह’ निडर नायक की गुमनाम कहानी, विक्की कौशल दमदार रोल में

Entertainment : बायोपिक ‘सरदार उधम सिंह’ का शानदार ट्रेलर मेकर्स ने गुरुवार को जारी कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर में विक्की काफी दमदार रोल में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में सरदार उधम सिंह के जिंदगी की झलक मिलती है, सरदार उधम के रूप में विक्की कौशल अभूतपूर्व अवतार में नज़र आ रहे हैं। फिल्म के अन्य किरदारों में शॉन स्कॉट, स्टीफन होगन, बनिता संधू और क्रिस्टी एवर्टन भी अहम भूमिकाओं में हैं, जबकि अमोल पाराशर स्पेशल अपीयरेंस में दिखेंगे।

और पढ़ें : Durga Puja : इस बार 8 दिनों की होगी नवरात्रि, देखे तिथि और घट स्थापना का शुभ-मुहूर्त

फिल्म की कहानी हमारे इतिहास के गहरे दबे हुए पन्नों से एक गुमनाम नायक की अमर बहादुरी, धैर्य और निडरता को बयां करती है। फिल्म की कहानी रितेश शाह और शुभेंदु भट्टाचार्य ने लिखी है। विक्की कौशल अभिनीत बायोपिक फिल्म में विक्की कौशल उधम सिंह के किरदार में नजर आएंगे।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि 1919 में जलियावाला बाग हत्याकांड में अंग्रेजों ने 1,650 राउंड गोलियां चलाईं। सरदार उधम ने केवल 6 फायर किए, लेकिन उन 6 का असर स्वतंत्रता सेनानियों और उनके बाद की पीढ़ियों के दिलों में गहराई से उतर गया। यह फिल्म शूजित सरकार द्वारा निर्देशित एवं रॉनी लाहिड़ी और शेल कुमार द्वारा निर्मित है।

इसे भी देखे : खलारी के मोहन नगर में 3 लोगों की निर्मम ह’त्या

फिल्म सरदार उधम सिंह के अपने देशवासियों की मौत का बदला लेने के अडिग मिशन पर केंद्रित है, जिनकी जलियांवाला बाग हत्याकांड-1919 में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी।फिल्म इसी साल 16 अक्तूबर अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

This post has already been read 15647 times!

Related posts