सलमान का “स्वैग से सोलो” एंथम हुआ लॉन्च

मुंबई। बॉ‎लिवुड स्टार सलमान खान का “स्वैग से सोलो” एंथम लॉन्च हो गया है। बताया गया ‎कि यह एक तरह से सिंगल लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, इसके लिए पेप्सी ने सलमान को अनुबंधित किया जो वेलेंटाइन डे से पहले नए फुट-टैपिंग वीडियो में नजर आ रहे हैं। हालां‎कि पेप्सी के ब्रांड एंबेसडर कई वर्षो के बाद एक म्यूजिक सिंगल में नजर आ रहे हैं। भारतीय युवाओं की नब्ज को समझते हुए युवा, गर्मजोशी से भरपूर और आकर्षक एंथम सॉन्ग स्क्रीन पर जादू चलाने के लिए संगीत उद्योग के कुछ सर्वश्रेष्ठ रचनाकारों को एक साथ लाता है।

तनिष्क बागची द्वारा कम्पोज और रेमो डिसूजा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया “हर घूंट में स्वैग” उन युवाओं को समर्पित है जो अपनी मर्जी से सिंगल रहना पसंद करते हैं। सलमान ने कहा, “मुझे “स्वैग से सोलो” के बारे में अच्छी अनुभूति है, क्योंकि एंथम के साथ मेरा जुड़ाव है और आज की पीढ़ी के लिए है जो बेहद आत्मविश्वासी है, जिनका सही रवैया है, और जो वास्तव में हैं, उसे स्वीकार करने में हिचकिचाते नहीं हैं। हमें इस गाने की शूटिंग करने में बहुत मजा आया और मुझे पेप्सी के साथ जुड़ने की खुशी है, एक ऐसा ब्रांड जो युवाओं पर फोकस करता है।

” उन्होंने कहा कि पेप्सी का स्वैग मूवमेंट 2020 में “स्वैग से सोलो” एंथम के लॉन्च के साथ जारी है। इस सिंगल के जरिए हम उस सप्ताह में दिलचस्प मोड़ लाने को लेकर रोमांचित हैं, जिसे परंपरागत रूप से प्रेमी जोड़े द्वारा मनाए जाने वाले सप्ताह के रूप में देखा जाता है। उन्होंने कहा कि सलमान खान के “स्वैग से सोलो” पर थिरकने के साथ उन्हें उम्मीद है कि पूरा देश इस एंथम सॉन्ग की धुन पर थिरक रहा होगा।

This post has already been read 385 times!

Sharing this

Related posts