सैफ अली खान लिखेंगे आत्मकथा, 2021 में होगी प्रकाशित

बॉलीवुड के छोटे नवाब अभिनेता सैफ अली खान अपनी आत्मकथा लिखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सैफ अली खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने सफर, परिवार, निजी जिंदगी, सफलताएं, असफलताएं और जीवन से जुड़ी बाकी चीजों पर किताब लिखने का निर्णय लिया है। सैफ की आत्मकथा को हार्पर कॉलिन्स प्रकाशित करेगा और ये किताब 2021 में आएगी। इसकी जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी।
तरण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा-‘सैफ अली खान अपने आत्मकथा को कलमबद्ध करेंगे। अभिनेता परिवार, घर, अपनी सफलताओं और असफलताओं, प्रभावों और प्रेरणाओं और निश्चित रूप से फिल्मों के बारे में लिखेंगे। हार्पर-कॉलिन्स आत्मकथा को पब्लिश करेगा और ये किताब 2021 में आएगी।’

आत्मकथा की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर सैफ अली खान ट्रेड कर रहे हैं। सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने वाले हैं। सैफ और करीना ने हाल ही में घोषणा की है कि वे दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। सैफ और करीना ने अक्टूबर 2012 में शादी की थी। अभिनेत्री करीना कपूर ने दिसंबर 2016 में अपने पहले बच्चे तैमूर को जन्म दिया। इससे पहले सैफ अली खान ने अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी और दोनों के दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। सैफ अली खान आखिरी बार फिल्म दिल बेचारा में नजर आए थे। हालांकि फिल्म में उनका रोल छोटा था। इससे पहले सैफ अली खान फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर और जवानी जानेमन में नजर आए थे। दोनों फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थी। अभिनेता सैफ अली खान ने यश चोपड़ा की फिल्म परंपरा से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद फिल्म आशिक आवारा के लिए उन्हें फिल्मफेयर का सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेता का पुरस्कार भी मिला था। 

This post has already been read 959 times!

Sharing this

Related posts