सहारा इंडिया के मैनेजर की धारदार हथियार से हत्या, अहले सुबह घर में घुस दिया अंजाम

गंभीर रूप घायल पत्नी रिम्स रेफर, घटना शनिवार अहले सुबह की…

भुरकुंडा : सहारा इंडिया के भुरकुंडा स्थित कार्यालय के मैनेजर कमलेश नारायण शर्मा की अपराधियों ने हत्या कर दी है. अपराधियों ने उनके सेंट्रल सौंदा स्थित आवास पर शनिवार की अहले सुबह तीन-चार बजे के बीच घटना को अंजाम दिया. अपराधियों ने उनकी पत्नी चंचला देवी पर भी रॉड से कई बार वार किया. गंभीर रूप से घायल चंचला देवी को भुरकुंडा सीसीएल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रिम्स रेफर कर दिया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मैनेजर के शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है. मौके पर एसपी प्रभात कुमार, एसडीपीओ वीरेंद्र चौधरी समेत पतरातू सर्किल के कई थानों की पुलिस मौजूद थी.

और पढ़ें : जाने बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे जिन्होंने अपना नाम बदला. जाने सभी के असली नाम…

घटना के बाबत बताया गया कि पति-पत्नी दोनों घर के पिछले हिस्से में बने अपने कमरे में सोए हुए थे. घर के अगले हिस्से के कमरों में परिवार के अन्य लोग सोए हुए थे. कमलेश नारायण शर्मा के प्रतिदिन मॉर्निंग वॉक के लिए उठ जाते थे. लेकिन शनिवार को नहीं उठने पर करीब 6.30 बजे घर के अन्य सदस्य उनके कमरे तक पहुंचे. कमरे का दरवाजा खुला हुआ था. सामने का दृश्य देखकर उनके होश उड़ गए. बेड पर कमलेश नारायण शर्मा का लहूलुहान शव पड़ा था. पत्नी भी बेसुध पड़ी हुई थी.

खिड़की से घुसे थे अपराधी
कमरे में लगी खिड़की का एक रड निकाला हुआ था. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि अपराधी रड निकालने के बाद खिड़की से घुसे थे. अंदर घटना को अंजाम देने के बाद सभी दरवाजे से बाहर निकल गए. अपराधियों ने बरामदे में लगा बल्ब भी खोल लिया था.

चार अगस्त को संभाला था मैनेजर का पद
कमलेश नारायण शर्मा ने बीते चार अगस्त को ही मैनेजर का पदभार संभाला था. मूल रूप से पटना जिला के कोटरा गांव निवासी स्व शर्मा कांग्रेस के नेता भी थे. क्षेत्र में उनकी पहचान एक समाजसेवी की भी थी. उनकी हत्या से सहारा इंडिया परिवार और क्षेत्र में शोक की लहर है.

इसे भी देखें : तेज रफ्तार कार ने धार्मिक जुलूस में शामिल लोगों को कुचला

This post has already been read 31630 times!

Related posts