सदर विधायक मनीष जायसवाल ने पेश की मानवीय संवेदना की मिसाल

सदर विधायक मनीष जायसवाल हजारीबाग मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाजरत महाराष्ट्र के शोलापुर जिले के निवासी एक जरूरतमंद परिवार से मिलने मध्य रात्रि को खुद पहुंचे अस्पताल। जरूरतमंद परिवार के सदस्यों से मांग मिलकर जाना उनका हाल। तत्काल उन्हें 06 कम्बल कराया उपलब्ध और इलाज के साथ हजारीबाग में इस 17 सदस्य परिवार के रहने खाने की समुचित व्यवस्था करने या फिर वापस महाराष्ट्र जाने के लिए टिकट समेत अन्य व्यवस्था अपनी ओर से कराने का दिया आश्वासन।

 इसे भी देखे : गार्ड पर यौन शोषण के आरोप के बाद बालाश्रय सील…


सदर विधायक मनीष जायसवाल के इस संवेदना के प्रति जरूरतमंद परिवार के सदस्यों ने आभार जताते हुए उन्हें धन्यवाद दिया और कहा कि हमारी टूटी हुई आस में आशा की किरण बनकर सदर विधायक मनीष जायसवाल पहुंचे। इनके आने से हमारा हिम्मत बढ़ा है। 

इसे भी देखे : निक्की तम्बोली ने सोशल मिडिया पर दिखाया सुपर सिजलिंग लुक, लोग हुवे मदहोश


उन्होंने कहा कि जल्द हमलोग अपने परिवार के बीच राय- मशवरा कर के बनाएंगे की वापस महाराष्ट्र जाना है या फिर यहीं पर रहना है। उल्लेखनीय है कि यह सभी गौ रथ के साथ महाराष्ट्र से देवघर भ्रमण को निकले थे लेकिन इनकी गाड़ी एक सड़क हादसे का शिकार हो गई जिसमें उनके साथ चल रहे दो सदस्य बुरी तरह घायल हो गए। दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है और एक जन के शरीर में कंपाउंड फ्रैक्चर है। जिसके कारण इन्हें अगले 3 महीने तक बेड रेस्ट पर रहने को कहा गया है ।

This post has already been read 10395 times!

Related posts