धनबाद पहुंचे RSS प्रमुख मोहन भागवत, तीन दिवसीय दौरे पर संघ के पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

धनबाद : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत अपने तीन दिवसीय दौरे पर आज (शुक्रवार) सुबह 4 बजकर 45 मिनट पर पटना से धनबाद पहुंच गए हैं. गंगा दामोदर एक्सप्रेस से धनबाद पहुंचे आरएसएस प्रमुख का स्वयंसेवकों ने जोरदार स्वागत किया. स्टेशन से वे सीधे अशोक नगर स्थित सरस्वती विद्या मंदिर (राजकमल) पहुंचे. बताया जा रहा है कि मोहन भागवत अगले तीन दिनों तक राजकमल विद्यालय में ही रुकेंगे. यहां वे सरस्वती विद्या मंदिर में आयोजित आरएसएस झारखंड प्रांत के कार्यक्रम में शामिल होंगे.

और पढ़ें : इंतजार होने वाला है खत्म, झारखंड में पहली से लेकर आठवीं कक्षा तक खुलेंगे स्कूल

कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे आरएसएस प्रमुख

मिली जानकारी के मुताबिक अपने धनबाद दौरे में संघ के झारखंड-बिहार के पदाधिकारियों के साथ वो बैठक करेंगे. साथ ही संगठनात्मक कार्यक्रमों की भी जानकारी लेंगे. इस कार्यक्रम में झारखंड प्रदेश के संगठन के साथ ही बिहार के बड़े पदाधिकारी और प्रमुख कार्यकर्ता भाग लेंगे. मोहन भागवत के इस कार्यक्रम को लेकर स्वयंसेवकों में काफी उत्साह दिख रहा है. माना जा रहा है कि संघ प्रमुख से मिलने झारखंड बीजेपी के कई बड़े नेता धनबाद आ सकते हैं. इसके बाद दूसरे दिन आरएसएस प्रमुख महानगर, नगर कार्यकारिणी, शाखा प्रमुखों और मुख्य शिक्षक कार्यवाहक के साथ बैठक करेंगे. अंतिम दिन यानी 12 सितंबर को वह प्रबुद्ध लोगों के साथ मुलाकात करेंगे.

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें : YouTube

राष्ट्रव्यापी प्रवास पर हैं संघ प्रमुख

बता दें कि संघ प्रमुख मोहन भागवत इन दिनों राष्ट्रव्यापी प्रवास पर हैं. इसी सिलसिले वे में विभिन्न राज्यों का दौरा कर रहे हैं. उनका ये कार्यक्रम 2024 तक संघ की योजना और कार्यों को प्रांत के सभी मंडलों और गांवों तक पहुंचाना है. अपने इसी कार्यक्रम के तहत पहले वे पटना पहुंचे. जहां कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद वे धनबाद के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे हैं.

ज्यादा ख़बरों के लिए आप हमारे फेसबुक पेज पर भी जा सकते हैं : Facebook

This post has already been read 18574 times!

Related posts