‘रेप सीन’ पर आलोचकों को रोहित शेट्टी ने दिया जवाब

नई दिल्ली। रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है। यह फिल्म दर्शकों के द्वारा खूब पसंद की जा रही है। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने यह फिल्म अच्छी नहीं लगने के साथ ही उसके ‘रेप सीन’ पर आपत्ति जताई है।
रोहित शेट्टी ने कहा कि सिंबा पहली ऐसी मूवी नहीं है, जो रेप की पृष्ठभूमि पर बनी हो। इससे पहले भी कई फिल्में बन चुकी है।
उन्होंने कहा कि अपने करियर के इस पड़ाव पर आकर मुझे अपनी फिल्म को बेचने के लिए इस तरह की चीजों की जरूरत नहीं हैं। शेट्टी ने आगे कहा कि फिल्म को बिना किसी कट के सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है। यह मूवी हमने अपने हिसाब से बनाई है। दरअसल, सिंबा मूवी रेप सीन की आलोचना करते हुए कुछ लोगों ने यहां तक कह दिया है कि रोहित शेट्टी ने इस फिल्म में रेप सीन बेचने के लिए डाला है। अभी तक इस फिल्म लेकर हो रही आलोचनाओं पर फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी ने चुप्पी साध रखी थी लेकिन अब उन्होंने उन सभी को मुंहतोड़ जबाव दिया है, जो लोग रेप सीन पर इस फिल्म की आलोचना कर रहे थे।
गौरतलब है कि सिंबा तेलुगु हिट फिल्म ‘टैंपर’ का हिंदी रीमेक है, जिसमें एक ऐसे पुलिस अधिकारी संग्राम भालेराव की लव स्टोरी दिखाई गई है जो किसी भी तरह के काम को करने के लिए हर तरह का हथकंडा अपनाता है लेकिन जिस लड़की को वह अपनी बहन मानता है, उसका रेप और मर्डर होने के बाद वह बदल जाता है और सभी दुश्मनों से बदला लेता है।
100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली 8वीं फिल्म बनी सिंबा
28 दिसम्बर, 2018 को रिलीज़ हुई सिंबा ने 8 दिनों में 160 करोड़ रुपए की कमाई कर ली। यह फिल्म इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बताई जा रही है। यही नहीं 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली रोहित शेट्टी की लगातार 8वीं फिल्म है। इससे पहले 2010 में गोलमाल ने 108 करोड़, 2010 में सिंघम 100 करोड़, बोल बच्चन ने 102 करोड़, चेन्नई एक्सप्रेस ने 200 करोड़ के साथ पूरे विश्व में 400 करोड़ का बिजनेस किया था। 2014 में सिंघम रिटर्न्स ने 140 करोड़, 2015 में दिलवाले ने भारत में 140 करोड़ पूरे विश्व में 400 करोड़ का बिजनेस किया था, 2017 में गोलमाल अगेन 200 करोड़ के साथ सिंबा 8 दिनों में 160 करोड़ रुपए कमाई करने वाली 8वीं फिल्म बन गई है।

This post has already been read 3167 times!

Sharing this

Related posts