समाहरणालय स्थित गोड्डा सभागार मे उपविकास आयुक्त ने की रिव्यू मीटिंग

गोड्डा : सरकार आपके द्वार‌ कार्यक्रम की सफलता सुनिश्चित करने हेतु कार्यक्रम का पर्यवेक्षण, निरीक्षण एवं समीक्षा पर विशेष रूप से बल दिया गया । उपर्युक्त परिप्रेक्ष्य में जिला में प्रखंड एवं पंचायत स्तर पर आयोजित कार्यक्रम में प्राप्त शिकायतों/आवेदनों के निष्पादन आदि की समीक्षा के लिए समीक्षात्मक बैठक आयोजित की गई। पंचयती राज पदाधिकारी गोड्डा जेसी केरकेट्टा के द्वारा प्राप्त आवेदनों को विस्तार पूर्वक महोदय के समक्ष रखा गया। बैठक में सभी कार्यालय प्रधान अपने-अपने विभागों से प्राप्त शिकायत/मामले के निष्पादन से संबंधित प्रतिवेदन के साथ बैठक में भाग लिया।

इस बैठक में महोदय के द्वारा बताया गया कि प्रखंड एवं पंचायत स्तर पर आयोजित हुए सरकार आपके द्वार कार्यक्रम में विभिन्न शिविरों के माध्यम से जो भी शिकायतें या आवेदन प्राप्त हुए हैं उनका जल्द से जल्द निवारण एवं निष्पादन करें। महोदय के द्वारा निदेश दिए गए की जिस प्रखंड में सरकार आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन होगा वहां पर प्राप्त आवेदनों का नियमावली के साथ यथाशीघ्र निष्पादन किया जाए। ज्ञात हो कि जिले में उपायुक्त महोदया गोड्डा किरण पासी एवं उपविकास आयुक्त श्री सुनील कुमार के द्वारा प्रत्येक सोमवार को सरकार आपके द्वार कार्यक्रम को लेकर रिव्यू मीटिंग की जा रही है।

इस बैठक में जिला पंचायती राज पदाधिकारी जेसी विनीता केरकेट्टा, श्रम अधीक्षक गोड्डा नरेंद्र कुमार, जिला सामाजिक सुरक्षा पदाधिकारी गोड्डा अनिल टूडू, जिला नियोजनालय पदाधिकारी गोड्डा देव कुमार प्रसाद , प्रखंड विकास पदाधिकारी पथरगामा एवं विभिन्न विभागों के पदाधिकारीगण आदि मौजूद थे।

This post has already been read 2689 times!

Sharing this

Related posts