Job: कोल इंडिया की कंपनी में आठवीं पास के लिए भर्ती, जाने कैसे करें आवेदन

National : कोल इंडिया लिमिटेड की सब्सिडरी कंपनी भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (BCCL) में आठवीं पास के लिए ड्राइवर के पदों पर भर्ती निकली है. इसमें से सामान्य वर्ग के लिए 74 सीट, एससी के लिए 14 और एसटी के लिए 06 सीट है.नोटिफिकेशन के अनुसार, ड्राइवर (T) कैट-II पद पर कुल 94 वैकेंसी है. ड्राइवर पदों पर योग्य उम्मीदवारों का चयन ट्रेड/एप्टीट्यूड टेस्ट के माध्यम से होगा.नोटिफिकेशन के अनुसार ड्राइवर पद के लिए आठवीं पास होने के साथ हैवी व्हीकल का ड्राइविंग लाइसेंस भी जरूरी है.

Bihar : 54 साल की दुलारी ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया,उनका संघर्ष उन्हें पद्मश्री दिलाएगा

विधवा पेंशन के लिए जरूरी नहीं होगा राशनकार्ड : मुख्यमंत्री

एरिया कमांडर सहित तीन नक्सलियों ने किया सरेंडर,झारखंड पुलिस के लिए महत्वपूर्ण दिन

बीसीसीएल में ड्राइवर भर्ती परीक्षा 100 अंकों की होगी.सामान्य वर्ग के लिए पासिंग मार्क्स 100 में से 40 है. जबकि एससी और एसटी के लिए पासिंग मार्क्स 35 इसके साथ उम्मीदवार को ड्राइविंग स्किल का टेस्ट भी देना होगा. इसमें ट्रैफिक नियमों की जानकारी आदि जांची जाएगी.

Ranchi :नाट्योत्सव का आयोजन राज्य सग्रहालय, होटवार

नोटिफिकेशन के अनुसार, बीसीसीएल में ड्राइवर भर्ती के लिए आवेदन ऑफलाइन करना है. ड्राइवर भर्ती का आवेदन फॉर्म बीसीसीएल की वेबसाइट https://www.bcclweb.in/ पर जाकर डाउनलोड करना है. कर्मचारी स्थापना विभाग, बीसीसीएल मुख्यालय में सभी सुसंगत दस्तावेजों के साथ आवेदन की अंतिम तिथि 29 नवंबर 2021 है. नोटिफिकेशन के अनुसार क्षेत्र में आवेदन की अंतिम तिथि 22 नवंबर 2021 है.

This post has already been read 11065 times!

Related posts