भाजपा सरकार ने लूट और झूठ के सहारे झारखंड में किया शासन : सत्यानंद

चतरा । झारखंड में चतरा से राष्ट्रीय जनता दल (राजद) विधायक एवं कैबिनेट मंत्री सत्यानंद भोक्ता ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पूर्ववर्ती सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने पिछले पांच वर्षों तक प्रदेश में लूट और झूठ के सहारे शासन किया।भोक्ता ने यहां आभार यात्रा के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा कि भाजपा सरकार ने पिछले पांच वर्षों तक झारखंड में लूट और झूठ के सहारे शासन किया है।

उन्होंने कहा कि राज्य में नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) लागू करने के बारे में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का निर्णय ही सर्वमान्य होगा। महागठबंधन की सरकार सीएए पर जो निर्णय लेगी उसे ही राज्य में लागू किया जाएगा। मंत्री ने कहा कि चतरा एक औद्योगिक नगरी है और यहां के बेरोजगार युवाओं को नौकरी दी जाएगी। उन्होंने बताया कि चतरा सहित पूरे राज्य में विकास की नई बयार बहेगी।

उन्होंने कहा कि चतरा में नेताओं की कमी थी, यहां धन की कमी नहीं है बल्कि नेताओं के मन की कमी थी। इसीलिए चतरा का संपूर्ण विकास नहीं हो पाया। भोक्ता ने भाजपा के अच्छे दिन के नारे पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वर्ष 2019 तक भाजपा के अच्छे दिन का नारा पूरी तरह खोखला साबित हुआ है और वर्ष 2020 से प्रदेश के लोगों के लिए अब अच्छे दिन आ गए हैं। उन्होंने बताया कि वह भाजपा में रहे हैं और वहां की कार्य-संस्कृति से लोग ऊब चुके हैं।

This post has already been read 3457 times!

Sharing this

Related posts