रांची रिजल्ट जनमंच जनहित के मुद्दों पर लगातार बैठक कर आम जनता की समस्या और आवाज को प्रशासन तक पहुंचाने के लिए लगातार काम कर रही है

Ranchi : आज जनमंच की साप्ताहिक वर्चुअल बैठक संपन्न हुई। ध्यातव्य है रांची रिजल्ट जनमंच जनहित के मुद्दों पर लगातार बैठक कर आम जनता की समस्या और आवाज को सरकार प्रशासन तक पहुंचाने के लिए लगातार काम कर रही है, इसी क्रम में,आज की बैठक के विशिष्ट अतिथि श्री संजीव विजयवर्गीय ने स्वच्छ झारखण्ड बनाने में आम नागरिकों की भूमिका विषय पर सभा को संबोधित करते हुए कहा पूरे झारखण्ड में मोहल्ला समिति का गठन आवश्यक रूप से होना चाहिए एवं मोहल्ला समिति के माध्यम से जनप्रतिनिधियों पर क्षेत्र की समस्या और स्वच्छता हेतु दबाव बनाया जाना और सकारात्मक योगदान आम नागरिकों के द्वारा दी जानी चाहिए।

र पढ़ें : शेविंग रेजर,नेल कटर का प्रयोग,गोदना गोदाने व कान छेदाने से पहले सावधान ,लीवर की बिमारी हो सकती है : डा जितेंद्र सिन्हा

श्री विजयवर्गीय ने कहा अतिक्रमण बिल्कुल नही करें और कचड़े घरों के बाहर कूड़ेदान में ही डालें साथ ही साथ स्ट्रीट लाइट के रखरखाव और समय अनुसार प्रयोग के लिए अपने आसपास के लोगों को जागरूक करें दिन में बेवजह लाइट न जलाएं। श्री विजयवर्गीय ने कहा सार्वजनिक शौचालय की स्वच्छता में भी सभी ध्यान रखें और मेडिकल वेस्ट खुले में न फेंके सही स्थान पर इसे निष्पादित करें।

इसे भी देखें : विधायक अम्बा प्रसाद ने पूर्व की बीजेपी सरकार पर साधा निशाना

आज की बैठक की अध्यक्षता करते हुए डॉ. प्रणव कुमार बब्बू ने कहा कोरोना संक्रमण के आपदाकाल एवं बारिश के मौसम को ध्यान में रखते हुए मानवीय आधार पर अतिक्रमण हटाने का काम बरसात के बाद किया जाए, जिससे इस आपदा से जूझ रहे लोगों को राहत मिल सके। डॉ. बब्बू ने अपील की कि सभी झारखंडऔर देशवासी वैक्सिन जरूर से लें और अपने आसपास सभी को इसके लिए प्रोत्साहित करें। सभा के अंत में धन्यवाद ज्ञापन विजय दत्त पिंटू ने किया।
आज की बैठक में डॉ. प्रणव कुमार बब्बू, विजय दत्त पिंटू, अजय राय,डॉ अनल सिन्हा, आर्य स्नेहा सिंह, रविंद्र कौर,रीना सहाय, जयशंकर जयपुरियार, आलोक सिंह परमार,नीलिमा ठाकुर,अनुपमा प्रसाद,प्रीति सिन्हा,प्रणय कुमार, उत्पल मुखर्जी, आकाश सिन्हा,सोनी पांडे, शकुन सिंह रौतीया, सुजाता भगत,पुष्पा कुमारी, शिवांश राज, श्वेता सिंह,अर्पिता सिंह, सुबोध कुमार वर्मा, अनूप कुमार तिवारी, आभा वर्मा, नरेंद्र कुमार सिन्हा, परशुराम कुमार, मुकेश कुमार, प्रीति तनेजा, मौलेश सिंह,मो. नदीम अख्तर,नूतन कुमारी,श्वेता सिंह,भारती श्रीवास्तव,प्रो.अरुण कुमार, जयदीय, अमृतेश सिंह चौहान, सुजीत सिन्हा, सूरज कुमार सिन्हा, मुन्ना यादव, सुनील टोप्पो, ऋषि कांस्यकार समेत अन्य सदस्यों ने अपने विचार रखे।

This post has already been read 956 times!

Related posts