पुजारा की धीमी बल्लेबाजी अन्य बल्लेबाजों पर बना रही दबाव : पोंटिंग

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कहा सिडनी टेस्ट में धीमी बल्लेबाजी करने के लिए चेतेश्वर पुजारा की खिंचाई करते हुए कहा कि उनकी धीमी बल्लेबाजी भारत के बाकी बल्लेबाजों पर दबाव बना रही है। 
पोंटिंग ने ट्वीट किया, “मुझे नहीं लगता कि यह सही सोच है। मुझे लगता है कि पुजारा को थोड़ा ज्यादा खुलकर खेलना चाहिए क्योंकि मुझे लगता है कि यह उनके बल्लेबाजी जोड़ीदार पर दबाव बना रही है।”
बता दें कि पुजारा ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 176 गेंदों पर सिर्फ 50 रन बनाए। पैट कमिंस ने उन्हें आउट कर भारत को छठा झटका दिया था। इस श्रृंखला में पुजारा को कमिंस ने पांच में से चार बार आउट किया। 
पुजारा ने भारत के 2018-19 के पिछले आस्ट्रेलियाई दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था। पिछली बार तीन शतक जमाने वाले पुजारा इस बार पांच पारियों में में सिर्फ 113 रन ही बना पाए हैं। इस श्रृंखला में यह उनका पहला अर्धशतक था।
गौरतलब है कि सिडनी टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 338 रन बनाए थे,जवाब में भारतीय टीम 244 रनों पर सिमट गई, परिणामस्वरूप पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया को 94 रनों की बढ़त मिल गई। दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने तीसरे दिन का खेल खत्म होने पर 2 विकेट पर 103 रन बना लिए हैं और उसकी कुल बढ़त 197 रनों की हो गई है।

This post has already been read 1122 times!

Sharing this

Related posts