ताजा खबरेधनबाद

अत्याधुनिक हथियार के साथ प्रिंस खान ने हथियार चमकाते भेजा वीडियो मैसेज

धनबाद। वासेपुर का प्रिंस खान धनबाद पुलिस की दबिश से घबरा कर खुद भागा भागा चल रहा है। फरारी काल में बीच बीच में आधुनिक हथियार लहराते हुए भारी भरकम डायलॉग के साथ वीडियो जारी कर मानो वह अपना अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रहा है।

और पढ़ें : मंत्री आलमगीर आलम की मुश्किलों बढ़ी, इडी ने शुरू की जांच

नन्हें हत्याकांड के बाद धनबाद के एसएसपी संजीव कुमार ने वासेपुर के इस गैंग को मानो नेस्तनाबूद करने की ठान लिया है। एसएसपी ने विशेष टीम बनाकर इस गिरोह के एक एक सदस्य को सलाखों के पीछे भेजने का अभियान छेड़ रखा है। पुलिस की सक्रियता को देखते हुए प्रिंस खान भागा भागा फिर रहा है।

फरारी काल में प्रिंस खान ने फिर एक वीडियो जारी कर माहौल बनाने का प्रयास किया है। भद्दी भद्दी गलियों से भरे इस वीडियो में वह आधुनिक हथियार के साथ दिख रहा है। (हथियार भी ओरिजनल है या खिलौना, कहा नहं जा सकता)। प्रिंस ने इस वीडियो के माध्यम से मो. इजराफिल उर्फ लाला को धमकाया ही है। साथ ही धनबाद के बड़े अधिकारियों, निगम, ठेकेदार, व्यवसाई को भी धमकी दिया है।

इसे भी देखें : देश के जवानों का ये कारनामा देख कर हैरान रहा जायेगे

वीडियो में प्रिंस खान खुद अपने को छोटे सरकार कह रहा है। उसका कहना है कि सभी को छोटे सरकार को मैनेज करना होगा, उसके आगे सर झुकाना होगा। नहीं तो—–। बौखलाहट भरी इस वीडियो से यही समझ में आ रहा है कि भाग दौड़ की जिंदगी और उसके समर्थकों की दनादन गिरफ्तारी से वह टूटता जा रहा है, इस तरह के वीडियो जारी कर अब वह अपने अस्तित्व को बचाने की लड़ाई लड़ रहा है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button