प्रधानमंत्री की सभा तीन दिसंबर को जमशेदपुर और खूंटी में

रांची: भाजपा नेता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार तीन दिसंबर को जमशेदपुर और खूंटी में भाजपा उम्म्दीवार के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। विधानसभा चुनाव प्रचार को लेकर नरेंद्र मोदी का  यह दूसरा दौरा होगा। इससे पहले प्रधानमंत्री गुमला और डालटनगंज में चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं।

दूसरे चरण के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली रैली जमशेदपुर में होगी। वे वायुसेना के विमान से सुबह 11 बजे रांची एयरपोर्ट पहुंचेंगे और यहां से हेलीकॉप्टर से सोनारी एयरपोर्ट पर जाएंगे। सोनारी एयरपोर्ट से सड़क मार्ग होकर दोपहर 12 बजे गोपाल मैदान जाएंगे। वहां चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद सोनारी एयरपोर्ट से खूंटी पहुंचेंगे। खूंटी में जनसभा को संबोधित करने के बाद वे रांची लौट आएंगे और फिर वापस लौट जाएंगे।

खूंटी के बिरसा कॉलेज फुटबॉल स्टेडियम में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर तैयारी अंतिम चरण में है, खूंटी नक्सल प्रभावित जिला रहा है। सभा को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। पूरे सभा स्थल को तीन दिन पहले ही एसपीजी ने अपने कब्जे में ले लिया है। साथ ही सुरक्षाकर्मियों के द्वारा चप्पे-चप्पे पर निगरानी रखी जा रही है। वहीं प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में भी खासा उत्साह नजर आ रहा है। पार्टी नेताओं का कहना है कि लगभग डेढ़ से दो लाख लोग इस सभा में शामिल होंगे। खूंटी की सभा में नरेंद्र मोदी आसपास के 9 से 10 विधानसभा सीटों पर भी भाजपा उम्मीदारों के लिए वोट की अपील करेंगे। रैली के लिए खूंटी के आसपास के विधानसभा के उम्मीदारों को भी बुलाया गया है।  

This post has already been read 513 times!

Sharing this

Related posts