Bihar : हाथों में पोस्टर, और किडनी ले लो,किडनी ले लो की आवाज,ऐ क्या मामला हैं?

Patna : एक युवक पटना की सड़कों पर अपनी किडनी बेचने के लिए हाथों में पोस्टर लेकर घूम रहा है और किडनी ले लो..किडनी ले लो की आवाज लगा रहा है। युवक ने इसके लिए अपने ससुरालवालों को जिम्मेदार ठहराया है।

और पढ़ें : काम की बात : बहुत ही जल्द कम होंगे खाने के तेलों के दाम, जाने कैसे

युवक का आरोप है कि सुसराल वाले उसे पांच साल से उसकी पत्नी से मिलने नहीं दे रहे हैं, जिससे वह परेशान हो गया है। किडनी बेचने से जो पैसे मिलेंगे उसे ससुरालवालों को देकर अपनी पत्नी से मिलेगा। युवक ने ये भी चेतावनी दी है कि अगर इससे भी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह अपनी जान दे देगा। पोस्टर लगाकर किडनी बेचने का देश में यह पहला मामला है। युवक पोस्टर पर बड़े-बड़े अक्षरों में लिखा है कि पत्नी से मिलने के लिए यह किडनी बिकाऊ है। पोस्टर पर लाल अक्षरों में लिखा है ब्लैकमेलर सास-ससुर, पत्नी एवं साला की वजह से किडनी बिकाऊ है।

इसे भी देखें : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पर लाठीचार्ज, बेहोश होकर सड़क पर गिरे, इस पर संसदीय कार्य मंत्री ने क्या कहा

पुलिस-प्रशासन पर न्याय नहीं करने का आरोप
पटना में रहने वाले युवक का नाम संजीव कुमार है। संजीव कुमार का आरोप है ससुराल वाले 5 साल से उसे उसकी पत्नी से नहीं मिलने दे रहे हैं। जब वह उससे मिलने जाता है तो ससुराल वाले मारपीट करते हैं। वह बेवजह पैसों की डिमांड करते हैं। प्रशासन भी उसकी मदद नहीं कर रहा है, इससे वह पूरी तरह से टूट चुका है। वह समझ नहीं पा रहा है कि करे तो क्या करे।

This post has already been read 9989 times!

Related posts