सीआरपीएफ के जवान को यौन शोषण मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

रामगढ़ : रामगढ़ में सेना के एक जवान ने एक लड़की को 4 साल तक अपने हवस का शिकार बनाया। इसके बाद उसने शादी से इंकार कर दिया। यह पूरा मामला शनिवार को भदानीनगर थाने में पहुंचा। पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई की और सीआरपीएफ के जवान को पकड़ कर जेल भेज दिया।

इस मामले में भदानीनगर ओपी प्रभारी बैजनाथ ओझा ने बताया कि निम्मी गांव निवासी सीआरपीएफ जवान राजेंद्र कुमार बेदिया का प्रेम संबंध गांव के ही सीमा भोक्ता के साथ चल रहा था। वे लोग पिछले 4 साल से एक दूसरे के साथ रह रहे थे। सीमा ने पुलिस को बताया कि जब भी वह राजेंद्र से शादी की बात करती थी, तो वह उसे टाल देता था। इस बार सीआरपीएफ का जवान राजेंद्र छुट्टी पर घर आया तो सीमा ने साफ तौर पर फैसला करने की बात कही।

उसने कहा कि हम लोग 4 साल से एक साथ रह रहे हैं। हमें शादी कर लेना चाहिए। इस पूरे मामले के बाद राजेंद्र ने शादी से इंकार कर दिया। मामला पहले पंचायत में और फिर थाने पहुंचा। सीआरपीएफ के जवान ने साफ कह दिया कि वह उससे शादी नहीं करेगा। इसके बाद पुलिस ने यौन शोषण के मामले में उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। सीआरपीएफ जवान  राजेंद्र का छत्तीसगढ़ में पोस्टिंग है।

This post has already been read 2241 times!

Sharing this

Related posts