नगर निगम और सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए सड़क पर धनरोपनी करने लगे लोग।

देवघर : नगर निगम अंतर्गत वार्ड नम्बर 6 का गोपालपुर गांव अधिकारियों और विभागीय अनदेखी का लगातार शिकार हो रहा है। गांव के लोगों के लिए आने जाने वाला मुख्य मार्ग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है।  लोगों को रात तो रात दिन में भी इस सड़क से गुजरना खतरे को दावत देनें के समान है। 
सड़क पूरी तरह से टूट कर गढ्ढे में तबदील हो गया है। सायकिल और दो चक्का वाहनों के सवारों को बराबर इस मार्ग में दुर्घटना का शिकार होना पड़ता है। वहीं ग्रामीणों ने विभागीय अनदेखी से आक्रोषित  सड़क पर ही धान का बिछड़ा लगाने लगें । ग्रामीणों ने कहा कि यह सड़क नहीं खेत है।
  मौके पर समाज सेवी देवनंदन झा जो गोपालपुर के स्थानीय ग्रामीण भी हैं ने कहा कि इस सड़क को ठीक करवाने को लेकर उपायुक्त से लेकर नगर निगम आयुक्त तक से गुहार लगा चुके हैं , पर आज तक इस दिशा में कोई कार्यवायी नहीं हुई है। गांव के लोगों को इस टूटी सड़क पर चलने में परेशानी ही परेशानी हो रही है । पूरे सड़क पर जल जमाव हो चुका है। राह गिरों का आवागमन बन्द हो जाता है । वहीं सड़क पर धान लगाने वालों में स्थानीय ग्रामीण विनय कुमार झा, पुष्प नारायण झा, ज्ञाना नँद झां, छोटू राउत, दिलीप कुमार मिश्रा सहित कई लोग शामिल थें। 

This post has already been read 2666 times!

Sharing this

Related posts