Kabul,गोलीबारी में एक अफगान सुरक्षा अधिकारी की मौत ,तीन अन्य घायल

International : काबुल हवाई अड्डे पर सोमवार को अज्ञात बंदूकधारियों, पश्चिमी सुरक्षाबलों और अफगान सुरक्षागार्ड्स के बीच हुई गोलीबारी में एक अफगान सुरक्षा अधिकारी की मौत हो गई।जर्मनी की सेना ने ट्विटर पर कहा है कि इस दौरान एक अफगान सुरक्षा अधिकारी की मौत हो गई है और तीन अन्य घायल हुए हैं। इसके बाद इस संघर्ष में अमेरिका और जर्मनी के सुरक्षाबल भी शामिल हो गए हैं।

और पढ़ें : फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की दोबारा शुरुआत

हालांकि अभी इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है कि हमला करने वाले लोग कौन थे। काबुल हवाईअड्डे के बाहरी क्षेत्रों में तैनात तालिबान ने अब तक यहां नाटो या अफगान जवानों पर गोलीबारी नहीं की है।इससे पहले रविवार को काबुल हवाईअड्डे में घुसने का प्रयास कर रही भीड़ में से कम से कम सात लोगों की अफरा-तफरी के दौरान मौत हो गई थी। अफगानिस्तान पर तालिबान के कब्जे के बाद हजारों लोग भागने की कोशिश में हैं।

इसे भी देखें : जंगली हांथीयों के झुंड ने पनेनाथ महतो को कुचला. जाने क्या है पूरा मामला

इस बीच तालिबान ने अफगानिस्तान की पंजशीर घाटी की ओर सैकड़ों आतंकियों को रवाना कर दिया है, जहां उसके खिलाफ आवाजें उठनी शुरू हो गई हैं।तालिबान ने रविवार को बयान जारी कर कहा कि पंजशीर घाटी की ओर सैकड़ों लड़ाकों को भेजा गया है। यह अफगानिस्तान के कुछ चुनिंदा हिस्सों में से एक है, जहां तालिबान का अभी तक कब्जा नहीं हो पाया है।

This post has already been read 15026 times!

Related posts