एन.एस.यू.आई ने डी.ए.वी कपिलदेव के प्राचार्य का किया घेराव।

रांची : कांग्रेस छात्र संगठन झारखंड एन.एस.यू.आई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह के नेतृत्व में रांची के कद्रू में डी.ए.वी कपिलदेव के प्राचार्य का विभिन्न मांगों को लेकर घेराव किया। विदित हो कि स्कूल के 11 वी क्लास के लगभग 400 विद्यार्थियों को ऑफ लाइन परीक्षा लेने के दबाव दिया जा रहा। विद्यार्थियों का कहना है कि उन्हें ऑनलाइन परीक्षा ली जाये या सबको प्रमोट किया जाए। कोरोना काल मे सही ढंग से पढ़ाई नही हो पाई है। ऑनलाइन क्लासेज में कुछ भी सिलेबस क्लियर नही है। अगर परीक्षा ली गयी तो सभी फेल हो जायँगे। अगर परीक्षा लेना भी है तो 1 महीने बाद पूरी सिलेबस कम्पलीट करा के परीक्षा ले अन्यथा ऑनलाइन एग्जाम ही लिया जाए।
स्कूल वालो ने ये भी कहा है कि जिनका पूरा फीस जमा होगा वही परीक्षा देंगे, इस पर छात्रों ने विरोध किया और कहा कि उनके पेरेंट्स लोग की आर्थिक स्तिथि ठीक नही है एक बार में पूरा फीस कहा से देंगे।
मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह ने प्रिंसिपल को कहा कि कोरोना काल को देखते हुए छात्र हिट में फैसला ले अन्यथा स्कूल में ताला बंदी की जाएगी। प्रिंसिपल ने अस्वाशन दिया कि कोर कमिटि की बैठैक कर सभी मुद्दों पर विचार कर के पॉजिटिव निर्णय लिया जाएगा। मौके पर इंदरजीत सिंह, प्रणव सिंह, आकाश रजवार, संतोष यादव, रजनीश सिंह, बिस्वजीत साहा एवं स्कूल के सैकड़ो विद्यार्थी मौजूद थे।

This post has already been read 266 times!

Sharing this

Related posts