झारखंड टेक्निकल यूनिवर्सिटी के कुलपति को एनएसयूआई ने किया सम्मानित

रांची : झारखंड प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय रांची के कुलपति प्रोफेसर प्रदीप कुमार मिश्र को डा0 ए0 पी0जे0 अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय लखनऊ उत्तर प्रदेश के कुलपति नियुक्त किए जाने पर कांग्रेस छात्र संगठन झारखंड एन.एस.यू.आई के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह एव यूनिवर्सिटी उपाध्यक्ष अमन यादव के द्वारा कुलपति प्रोफेसर प्रदीप कुमार मिश्र को अंग वस्त्र और पुष्पगुच्छ भेंट कर शुभकामनाएं एवं सम्मानित किया गया और झारखंड में तकनीकी उच्च शिक्षा के लिए किए गए बेहतर कार्यो के लिए आभार जताया गया।

और पढ़ें : राजधानी में बूस्टर डोज की शुरुआत

इसे भी देखें : सीसीएल कर्मियों और प्रशासन की मिली भगत से कोयले का गोरख धंधा

मौके पर इंदरजीत सिंह ने कुलपति जी को धन्यवाद किया एव कहा कि एक साल में उनके द्वारा किये गए अनोको कार्य की प्रशंसा करते है। हमेशा छात्र हित मे उन्होंने फैसला लिया। कई ऐसे उपलब्धियां है जो आज तक यूनिवर्सिटी में किसी ने नही किया। कुलपति जी के द्वारा स्तीफा दे कर जाना यह टेक्निकल यूनिवर्सिटी के लिये हानि है। इंदरजीत सिंह ने कुलपति महोदय से आशीर्वाद लिया एव उनके आगे की नई जिम्मेवारी के लिये शुभकामनाएं दिया।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 39413 times!

Related posts