Tech : अब गेमिंग का मजा लीजिये आसुस राइज़ेन और आरओजी डेस्कटॉप के साथ

आसुस ने एएमडी राइज़ेन™ द्वारा संचालित टीयूएफ सीरीज़ और आरओजी डेस्कटॉप के साथ गेमिंग अनुभव को नई ऊंचाइयां दी

मुख्‍य विशेषताएं:

↪ टीयूएफ ए15 और ए17 लैपटॉप में 8-कोर, 16-थ्रेड राइज़ेन™ 9 4900एच के साथ ही नये 7एनएम एएमडी राइज़ेन™4000 सीरीज़ का मोबाइल प्रोसेसर है, जिसका परफॉरमेंस पिछली जेनरेशन की तुलना में दोगुना है।

↪ एडेप्टिव सिंक सहित टीयूएफ ए15 पर 144एचज़े रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ समस्‍याओं वाले गेमप्ले से मुक्‍ति पायें।

↪ टीयूएफ ए15/ए17 मास्टर-स्तर की मल्टीटास्किंग के लिए यूएसबी 3.2 जेन 2 टाइप-सी™ डिस्प्लेपोर्ट™ 1.4 और एचडीएमआई 2.0 बी के माध्यम से दो बाहरी मॉनिटर से कनेक्ट हो सकता है।

↪ अधिकतम प्रदर्शन के लिए 16-कोर और 32-थ्रेड पेश करते हुए, आरओजी जीए35 टॉवर डेस्कटॉप पीसी में एएमडी राइज़ेन™ 9 3950एक्‍स प्रोसेसर तक की सुविधा प्रदान करता है।

शानदार गेमिंग अनुभव प्रदान करने के लिए अपने विजन के साथ, प्रमुख टेक कंपनी आसुस ने भारतीय यूजर्स के लिए टीयूएफ गेमिंग लैपटॉप और आरओजी डेस्कटॉप की नई रेंज लॉन्च की है। ब्रांड ने टीयूएफ सीरीज़ के अंतर्गत दो मॉडल, ए15 और ए17, पेश किया है जिनमें नये 7नैनोमीटर एएमडी राइज़ेन™4000 सीरीज़ के मोबाइल प्रोसेसर की सुविधा है। ए15 में बोनफायर ब्लैक (एफए506) और एक फोर्ट ग्रे (एफए566) वर्जन है, जबकि ए17 (एफए706) फोर्ट्रेस ग्रे वर्जन में उपलब्ध होगा। दूसरी ओर आरओजी डेस्कटॉप में दो मॉडल, जीए15 और जीए35, शामिल हैं, जो एएमडी राइज़ेन™ 9 3950एक्‍स डेस्कटॉप प्रोसेसर द्वारा संचालित हैं। लॉन्च के बारे में बताते हुए, अर्नोल्ड सु, बिज़नेस हेड, कंज्यूमर एंड गेमिंग पीसी, सिस्टम बिज़नेस ग्रुप, आसुस इंडिया ने कहा कि “हम एएमडी के साथ अपनी साझेदारी बढ़ाने को लेकर उत्साहित हैं तथा टीयूएफ और आरओजी सेगमेंट के ऐसे अभूतपूर्व उत्पादों के साथ इस साझेदारी को और अधिक मजबूती प्रदान करते हैं। ये रणनीतिक साझेदारी पीसी गेमिंग के अनुभव के लिए और अधिक लोगों को आकर्षित करेगी तथा इंडस्‍ट्री को आगे बढ़ायेगी। टीयूएफ सीरीज़ की डिज़ाइन, गेमिंग के अनुभव को नई ऊंचाइयों पर ले जाती है और इस तरह से यह उन उपभोक्ताओं के लिए अधिक सुलभ हो जाती है जो अपनी सुविधाजनक कीमत पर उच्च परफॉरमेंस की तलाश में रहते हैं। इसके अलावा, इन उपकरणों को वीडियो एडिटर और 3डी आर्टिस्‍ट द्वारा किये जाने वाले संपादन के भारी-भरकम काम के लिए भी डिज़ाइन किया गया है, जो कन्‍टेंट बनाने वालों की मांग को पूरा कर सके। इस नई सीरीज़ के साथ विचारशील डिजाइन तथा लैपटॉप और डेस्कटॉप पर रचनात्मक और वास्‍तविक गेमिंग अनुभवों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता जारी रहेगी। हमने अपने पोर्टफोलियो को फिर से डिज़ाइन करने के लिए निवेश किया है, जो अपने यूजर्स को गुणवत्ता वाले उपकरणों, जिन पर वे गर्व कर सकें, प्रदान करने की हमारी लगन को दर्शाता है।

This post has already been read 6297 times!

Sharing this

Related posts