झारखंड में अगली सरकार झामुमो और महागठबंधन की: हेमंत सोरेन

साहिबगंज । भाजपा के शासनकाल में लोगों को सिर्फ ठगने तथा लड़ाने का काम किया है। आजसू पार्टी भाजपा के लिए काम कर रही है। झामुमो को राज्य में 50 से ज्यादा सीटें मिलेगी। उक्त बातें झामुमो सुप्रीमो सह प्रतिपक्ष के नेता हेमंत सोरेन ने सोमवार को बरहेट नवगछिया मैदान में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कही।हेमंत सोरेन ने कहा कि झारखंड के विधानसभा चुनाव में इस बार भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा तथा आने वाले समय में झामुमो, कांग्रेस महागठबंधन की सरकार बनेगी। उन्होंने लोगों से अपील की कि गांव की सरकार को बनाने के लिए झामुमो को वोट देकर विजय बनाएं।

इसके साथ ही सभा के माध्यम से उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा साहिबगंज में बंदरगाह, गंगा पुल तथा डेयरी फॉर्म के निर्माण के लिए शिलान्यास किया गया था, पर आज सिर्फ बंदरगाह को छोड़कर अब तक न ही डेयरी फॉर्म तथा पुल निर्माण के लिए कोई कार्य शुरू नहीं हुआ है। ऐसी सरकार से उन्होंने बचने का सलाह देते हुए कहा कि आपकी सरकार चुनने को कहा। उन्होंने सभा के माध्यम से कहा कि इस बार झामुमो 50 से ज्यादा सीटें जीतकर राज्य में महागठबंधन की सरकार बनाएगी। 

सांसद विजय कुमार हांसदा ने कहा कि राज्य को मजबूत और स्थिर सरकार देने के लिए झामुमो की जीत सुनिश्चित करें साथ ही महागठबंधन के के साथ झामुमो की सरकार बनेगी उन्होंने मंच के माध्यम से अपने गांव की सरकार चुनने का न्योता दिया।इस मौके पर बरहेट जिला परिषद सदस्य मोनिका किस्कू, पूर्व उप प्रमुख मो उमेद अली,भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के नजीबुल हक अपने हजारों समर्थकों के साथ झामुमो की सदस्यता प्रतिपक्ष के नेता हेमंत सोरेन,सांसद विजय कुमार हांसदा के समक्ष आज ली। मौके पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मणि शंकर, लिट्टीपाड़ा विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी दिनेश विलियम मरांडी विधायक प्रतिनिधि पंकज मिश्रा ,प्रखंड अध्यक्ष राजाराम मरांडी, मजबूर रहमान, मोनिका किस्कू, उमेद अली अंसारी, सिद्धू कान्हु के वंशज के रूप चांद मुर्मू, के अलावा हजारों लोग मौके पर उपस्थित थे।

This post has already been read 225 times!

Sharing this

Related posts