‘जय मम्मी दी’ का नया पोस्टर जारी, 17 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

मुंबई। सनी सिंह, सोनाली सहगल, पूनम ढिल्लो और सुप्रिया पाठक की आगामी फिल्म ‘जय मम्मी दी’ जल्द ही बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रही है। फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म रिलीज से पहले मंगलवार को फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है। फिल्म के इस नए पोस्टर को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तरण ने ट्वीट किया-‘इस शुक्रवार पधार रहे हैं…सनी सिंह, सोनाली सहगल, सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लो की फिल्म ‘जय मम्मी दी’ का नया पोस्टर जारी ..फिल्म के निर्देशक नवजोत गुलाटी हैं!’

फिल्म के इस नए पोस्टर को अभिनेता सनी सिंह ने भी सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। सनी ने ट्वीट किया-‘दिल खोल के प्यार करे,दरवाजा खोल के नहीं! हैश टैग जय मम्मी दी आ रहा है इस शुक्रवार!’ फिल्म के इस पोस्टर में सनी सिंह और अभिनेत्री सोनाली सहगल दरवाजे के बीच में खड़े हैं। दोनों एक-दूसरे को करीब से निहार रहे हैं। वहीं सुप्रिया पाठक और पूनम ढिल्लो दरवाजे की ओट से उनको छिपकर देख रही हैं। ‘जय मम्मी दी’ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।

फिल्म में सनी सिंह और सोनाली सहगल मुख्य भूमिका में है। वहीं फिल्म में सुप्रिया पाठक सनी सिंह की मां और पूनम ढिल्लो सोनाली सहगल की मां का किरदार निभा रही हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी जारी हुआ था, जिसमें दो प्रेम करने वालों की मां के बीच टशन था। सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था। फिल्म के निर्देशक नवजोत गुलाटी हैं। यह फिल्म भूषण कुमार, कृष्णा कुमार, लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित है। फिल्म ‘जय मम्मी दी’ 17 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

This post has already been read 289 times!

Sharing this

Related posts