नेहा ने खोला प्रेगनेंसी का राज, बताया क्या है सच्चाई…

जब नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल को जज करना छोड़ा था, तो जम के अटकलें लगायीं जा रही थीं की वो प्रेगनेंसी के वजह से नहीं आ रही हैं। लोग इतने दिन से अटखले ही लगा रहे थे, लेकिन सच्चाई किसी को नही पता चली।

और पढ़ें : बॉलीवुड के किंग खान को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब

हाल ही में नेहा अपने नए गाने “कांटा लगा” को प्रमोट करने अपने भाई टोनी कक्कड़ और योयो हनी सिंह के साथ डांस दीवाने 3 के सेट पर आईं थीं। इसी बीच नेहा ने ये साफ कर दिया की वो प्रेगनेंट नही हैं।

उन्होंने कहा की उन्होंने और उनके पति रोहनप्रीत ने बच्चे की कोई प्लानिंग तो नही की है, लेकिन जब उनका बच्चा होगा तो वो बिल्कुल गुंजन जैसा होना चाहिए।
आपको बता दे, की गुंजन डांस दीवाने 3 की सबसे जांबाज कंटेस्टेंट्स में से एक हैं। गजब का डांस करने के साथ साथ वो क्यूट भी इतनी हैं की नेहा भी उनसे इंप्रेस हो गईं और अपने पति से बिलकुल उनके जैसे बच्चे की मांग कर डाली!

इसे भी देखें : आपके भी बाल झड़ रहे हैं? तो देखें ये वीडियो

नेहा ने गुंजन को खूब दुआएं दीं, और कहा वो खूब आगे जाएं। माधुरी दीक्षित को देखते ही नेहा के आंसू निकल आए। उन्होंने कहा की माधुरी से मिलने के बाद उन्हे असली फैन गर्ल मोमेंट का एहसास हुआ। तीनों ने मिलकर सेट पे खून मजे किए, और हनी सिंह ने अपने गानों पे सबको खूब नचाया ।

This post has already been read 43887 times!

Related posts