नवाज की फैन हैं तमन्ना, चुराना चाहती हैं उनकी एक्टिंग का सीक्रेट

मुंबई : साउथ सिनेमा की लोकप्रिय स्टार तमन्ना भाटिया पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने जा रही हैं. इस फिल्म का नाम बोले चू़डियां हैं और इस फिल्म को तमन्ना बॉलीवुड में अपनी कमबैक के तौर पर देख रही हैं.
नवाज के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने को लेकर तमन्ना काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि मैं हैरान हूं कि वे स्क्रीन पर कितने आसानी से अपना किरदार निभा जाते हैं. मुझे लगता है कि जब तक इस फिल्म की शूटिंग खत्म होगी तब तक मुझे उनका एक्टिंग सीक्रेट पता चल जाएगा. मुझे जब कॉल आया था कि मुझे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट रोल है तो पहले तो मुझे लगा कि कोई मेरे साथ मजाक कर रहा है. तो मैंने क्रॉस चेक किया और फिर मुझे पता चला कि ये कोई मजाक नहीं बल्कि सीरियस ऑफर है. मैं नवाजुद्दीन सर की बहुत बड़ी फैन हूं.

इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में हुई है और ये फिल्म एक चूड़ी बेचने वाले लड़के और गांव की एक लड़की की प्रेम कहानी पर आधारित है. इस फिल्म के साथ ही नवाज के भाई शामास सिद्दीकी अपनी डायरेक्शन पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैं नवाजुद्दीन सर के साथ एक फ्रेम शेयर कर काफी खुश हूं. एक एक्टर के तौर पर मेरे लिए ये काफी रोमांचित करने वाला है कि मुझे अलग काम करने का मौका मिल रहा है. मैंने बॉलीवुड में ऐसी स्क्रिप्ट पर काम नहीं किया है. यही कारण है कि मुझे ये काफी दिलचस्प लगी है. मैंने साउथ की फिल्मों में ऐसी कहानियों पर काम किया है लेकिन बॉलीवुड में अभी तक मैंने इस तरह की स्क्रिप्ट पर काम नहीं किया है.

This post has already been read 563 times!

Sharing this

Related posts