डेढ़ सौ से अधिक अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद

बोकारो । पुलिस ने वाहनों को तहखाना बनाकर अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी के एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। सोमवार देर रात हरला थाना इलाके में पुलिस ने जांच के दौरान एक वाहन से डेढ़ सौ से अधिक अंग्रेजी शराब की अवैध बोतलें बरामद की।

बोकारो के सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन ने मंगलवार को बताया कि एसपी पी. मुरूगन के निर्देशानुसार गाड़ियों में भरकर अवैध शराब बाहर भेजे जाने की गुप्त सूचना के आधार पर छापामारी अभियान चलाया गया। उसी दौरान पश्चिम बंगाल की पंजीयन संख्या (डब्ल्यू 02एएफ 9943) वाली एक कार को उसका चालक पीछे घुमाकर तेजी से भागने की कोशिश करने लगा। संदेह के आधार पर पुलिस ने जब जांच की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।
डीएसपी ने कहा कि ड्राइवर से पूछताछ में अवैध अंग्रेजी शराब गाड़ियों में भरकर सीमावर्ती राज्यों में खपाने के रैकेट का पता चला है। डीएसपी ने कहा कि बरामद शराब असली है या नकली, इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि संभवतः उक्त कार में शराब भरकर दुर्गापूजा के दौरान बिहार में खपाये जाने की योजना थी। पुलिस ने अलग-अलग ब्रांडों की डेढ़ सौ से अधिक बोतलों के साथ वाहन चालक पश्चिम बंगाल के बेहला, कोलकाता निवासी दीपक साहनी (21) को गिरफ्तार किया।

This post has already been read 5346 times!

Sharing this

Related posts