आनलाइन मार्केटिंग के नाम पर ग्रामीणों से 15 लाख से अधिक की ठगी, मामला दर्ज

हजारीबाग । नई दिल्ली स्थित सेल एंड सेक्योर आनलाइन मार्केटिंग प्राइवेट लिमिटेड नेटवर्किंग कंपनी के नाम पर स्थानीय लोगों द्वारा ग्रामीणों से 15 लाख से अधिक की ठगी कर लेने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में भुक्तभोगियों द्वारा आरोपियों के खिलाफ बरकट्ठा थाना में आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया गया है। भुक्तभोगी घनेश्वर यादव, नागेश्वर राणा, नकुल साव एवं दिनेश कुमार ने थाना को जानकारी देते हुए ठगी की बात कही है।

बताया गया है कि पहले विश्वास जमाने का काम किया गया और बाद में कंपनी के नाम पर सादा कागज में मुहर व हस्ताक्षर कर लाखों रुपय इक्ट्ठा का लिया। अधिक राशि उपलब्ध कराने का सब्जबाग दिखाते हुए लाखों की वसूली की गई और अब जब राशि की मांग की जा रही है तो न केवल टरकाया जा रहा है, बल्कि धमकाने का काम भी किया जा रहा है।

बताया गया है कि नकुल साव से करीब 7.19 लाख, धनेश्वर यादव से 318499, नागेश्वर राणा से 2 लाख एवं दिनेश कुमार से 2.97 लाख की ठगी की गई है। इसी प्रकार कई अन्य ग्रामीणों से भी ठगी किए जाने की बात कही जा रही है। बताया गया है कि आरोपियों में गायत्री राणा, वैजनाथ प्रसाद यादव, जितेंद्र राणा, धर्मेन्द्र राणा, शिव कुमार साव, बाबूलाल यादव, अनुज कुमार साव, सोनी देवी, ज्ञान प्रकाश, जागेश्वर यादव, जितेंद्र भारती सहित कई अन्य के नाम शामिल हैं।

This post has already been read 955 times!

Sharing this

Related posts