Latehar : मोदी ने अपने दूसरे कार्यकाल में स्वर्णिम इतिहास रचा : प्रतुल

21 जून को होगी पेट्रोलियम मंत्री की वर्चुअल रैली

कोरोना संकट से निपटने में हेमंत सरकार फ़िसड्डी साबित हुई

चंदवा, लातेहार : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूर्ण करने के बाद मंगलवार को चंदवा के पीडब्ल्यूडी विश्रामागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा की प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीते एक वर्ष इतिहास के स्वर्णिम अध्याय रहा। इन एक वर्ष में ट्रिपल तलाक, धारा 370 सीएए, तथा करोड़ों लोगों की आस्था से जुड़े भगवान श्री राम के मंदिर निर्माण में माननीय कोर्ट के फैसले के बाद त्वरित निर्णय लेने, हाल ही में कोरोना महामारी का डट कर मुकाबला करते पूरे विश्व की प्रशंसा पाने के लिए हमेशा देश के 135 करोड़ नागरिकों को गौरवांवित करते रहेंगे। उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश फिर से विश्वगुरु बनेगा

21 जून को होगा वर्चुअल रैली

भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने बताया कि आगामी 21 जून को देश के पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का झारखंड में वर्चुअल रैली होगा। श्री शाहदेव ने बताया कि पूरे जिले में हजारों लोग वर्चुअल रैली के माध्यम से धर्मेंद्र प्रधान को सुनें,इसकी व्यापक पैमाने पर प्रचार प्रसार सोशल मीडिया के माध्यम से हो रहा है। फेसबुक, टि्वटर आदि के माध्यम से लोग वर्चुअल रैली में जुड़ रहे हैं । बिहार और बंगाल में भाजपा की वर्चुअल रैली ऐतिहासिक रूप से सफल भी रही है। बता दे कि वर्चुअल रैली के निमित्त प्रतुल शाहदेव को लातेहार जिला का प्रभारी भी बनाया गया है।

कोरोना से निबटने में हेमन्त की सरकार फेल

भाजपा प्रवक्ता प्रतुल लाल सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तुष्टीकरण के कारण आज झारखंड में कोरोना तेजी से अपना पांव पसार रहा है। शुरुआती दौर में ही कड़ाई के साथ ऐक्शन लिया जाता तो यह स्थिति उत्पन्न नहीं होती। सरकार और अधिकारियों के बीच जानकारी देने में भी कई त्रुटियां सामने आई है इससे साफ जाहिर है कि सरकार कोरोना जैसे गंभीर बीमारी पर भी लापरवाही बरत रही है।इस अवसर पर वर्चुअल रैली के जिला सह प्रभारी राहुल शाह देव भी उपस्थित थे।

This post has already been read 3702 times!

Sharing this

Related posts