विधायक ढुलू महतो अपने गुर्गों से गोली चलवा रहे हैं: लग्नदेव यादव।

धनबाद : कतरास शहर के पचगढ़ी बाजार स्थित कांग्रेस कार्यालय में गुरवार को कांग्रेस के जिला महामंत्री लग्नदेव यादव प्रखंड के कार्यकारी अध्यक्ष दुर्गा प्रसाद रवानी तथा कतरास नगर अध्यक्ष राकेश गुप्ता ने पत्रकार वार्ता आयोजित कर कहा कि बाघमारा विधायक ढुलू महतो अपने गुर्गों से गोली चलवा कर पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो, पूर्व मंत्री ओपी लाल तथा विजय कुमार झा को बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं। 
विधायक की रंगदारी बाघमारा में खत्म होने तथा यहां कानून का राज कायम होने पर विधायक अपने गुर्गों से गोली चलवा कर कांग्रेस के लोगों को फंसा रहे हैं। उन्होंने  कहा कि भाजपा के शासनकाल में ही विधायक ढुलू महतो पर दर्जनों केस हुए हैं। 
प्रदेश में हेमंत सरकार सत्ता में आई तो प्रशासन का राज चलने लगा। जनता की फरियाद प्रशासन सुनने लगी। मजदूरों को पांच हजार के जगह में लोडिंग पैसा दस हजार रुपैया मिलने लगा। यह बात भाजपा कार्यकर्ताओं को पचने नहीं रहा है।  मजदूरों तथा उसके सरदार का पैसा पहले विधायक की झोली में जाता था। अब वह पैसा सीधा मजदूरों को मिलने लगा है। जिसके कारण विधायक बौखला चुके  हैं। बाघमारा प्रखंड 10 वर्ष पूर्व गांधी प्रखंड के नाम से जाना जाता था। लेकिन विधायक ढुलू महतो के गुर्गो ने बाघमारा को न सिर्फ झारखंड में बदनाम किया बल्कि दूसरे देशों में भी झारखंड के बाघमारा को बदनाम करने का काम किया है। 
 भाजपा के रघुवर शासनकाल में जैसा गुंडागर्दी कर अवैध कमाई भाजपाई कर रहे थे। वैसा ही अभी भी करना चाहते हैं। वैसे अवैध कमाई पर कांग्रेस के लोग नजर रखे हुए हैं।  अवैध कमाई को कांग्रेस उजागर कर रही हैं। 
कांग्रेस कार्यकर्ता गोपाल महतो ने कहा कि विधायक के गुर्गे औकात में रहें, मजदूरों पर हाथ ना छोड़े अन्यथा अंजाम बुरा होगा। मौके पर बलराम साव, पटल महतो, विनोद सिंह, रमेश सिंह, कृष्णा राम, गोपाल भुईया, सुबोध बर्मन, रंजीत पांडेय, अजय पासवान, इकबाल हुसैन, सुदेश दास, हरेंद्र सिंह आदि अन्य थे। 

This post has already been read 903 times!

Sharing this

Related posts