मकर संक्रांति के अवसर पर मिलन समारोह का आयोजन

रांची। झारखंड प्रदेश कांग्रेस की ओर से बुधवार को मकर संक्रांति के अवसर पर पार्टी कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन किया गया। मौके पर प्रदेश अध्यक्ष और मंत्री रामेश्वर उरांव विधायक दल के नेता सह मंत्री आलमगीर आलम ने सभी नेताओं को मकर संक्रांति की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इसके बाद मकर संक्रांति के भोज में कांग्रेस नेताओं ने दही-चूड़ा, तिलकुट, सब्जी खाया।

मौके पर रामेश्वर उरांव ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस सभी धर्मो के त्योहारों का पार्टी कार्यालय में आयोजन करेगी। मकर संक्रांति के उत्सव के साथ ही कांग्रेस राज्य की जनता के लिए समर्पण भाव से कार्य करेगी। एक प्रश्न के जवाब में उरांव ने कहा कि मंत्रिमंडल का गठन अतिशीघ्र हो जायेगा। उन्होंने कहा कि 16 जनवरी को वह दिल्ली जायेंगे और 17 जनवरी को सभी विधायकों की कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से औपचारिक मुलाकात होगी। मौके पर आलमगीर आलम ने मकर संक्रांति की राज्यवासियों एवं कांग्रेस नेताओं को बधाई दी। 

उन्होंने कहा कि हमारा देश विभिन्न मान्यताओं एवं धार्मिक आस्थाओं का देश है। जिसमें हर जगह प्रेम, भाईचारगी, अमन, खुशहाली का संदेश है। एक प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि मकर संक्रांति के बाद मंत्रिमंडल का गठन होगा। मिलन समारोह में रौशन लाल भाटिया, अनादि ब्रह्म, प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश, संजय लाल पासवान, मानस सिन्हा, प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव, आभा सिन्हा, विधायक दीपिका पांडेय सिंह आदि मौजूद थे।

This post has already been read 225 times!

Sharing this

Related posts