मयंक अग्रवाल, रोहित शर्मा का अच्छा विकल्प: फिंच

नई दिल्ली :  भारतीय टीम के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा हैमस्ट्रिंग की चोट के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से बाहर हो गए हैं। जिसके बाद एक बड़ा सवाल इस बात पर खड़ा हो गया है कि रोहित की अनुपस्थिति में शिखर धवन के साथ भारतीय पारी का आगाज कौन करेगा। 
इस बात पर ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर के कप्तान आरोन फिंच का बयान आया है। फिंच ने कहा कि मयंक अग्रवाल रोहित शर्मा का अच्छा विकल्प हो सकते हैं और वे एक दमदार बल्लेबाज हैं। 
एक वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में बातचीत करते हुए फिंच ने कहा, “रोहित यकीनन एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और वह उनमें से हैं जिनको हमारे खिलाफ पिछले समय में  बहुत सफलता भी मिली है। रोहित की इंजरी दुर्भाग्यपूर्ण है। आप हमेशा अपने सबसे अच्छे खिलाड़ियों को खिलाना चाहते हैं। जो भी उनकी जगह लेगा, शायद मयंक, वह भी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। आपको भले ही बहुत सारा अनुभव ना मिलें, लेकिन उनकी जगह आप एक क्वॉलिटी खिलाड़ी को लेकर आ रहे हैं।”
कोहली के बारे में सवाल पूछे जाने पर फिंच ने कहा कि, “सच बोलूं तो उनकी बल्लेबाजी में कोई कमजोरी नजर नहीं आती है। हमको उनको आउट करने के बारे में सोचना होगा। उनकी बल्लेबाजी में मुश्किल ही कोई कमी दिखती है, और वे वनडे क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक हैं।”
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन वन डे, तीन टी 20 और चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेली जानी है। वन डे सीरीज का पहला मुकाबला 27 नवंबर को खेला जाएगा। 

This post has already been read 1322 times!

Sharing this

Related posts