विवाहिता का शव कुएं से बरामद, मायके वालों ने हत्या का लगाया आरोप

कोडरमा। तिलैया थाना क्षेत्र अंतर्गत करमा गली में गुरुवार की सुबह एक विवाहिता का शव कुएं से बरामद किया गया। जानकारी के अनुसार राहुल साहू की पत्नी  पुष्पा देवी (20) का शव तड़के घर के पास से ही कुएं से बरामद किया गया। वहीं मायके वाले ससुरालवालों पर हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगा रहे हैं। इसके बाद थोड़ी देर के लिए करमा गली रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। दोनों तरफ से काफी लाठियां चली। इसमें तीन लोग घायल हो गए।

घायलों में मनी साव,डेगलाल साव और अविनाश साव शामिल हैं, जिनका उपचार सदर अस्पताल में कराया जा रहा है। पुलिस के पहुंचने पर मामला नियंत्रण में आया। पुष्पा देवी की शादी 10 माह पूर्व हुई थी। उसे 25 दिन का एक बेटा भी है। घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने शव को सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

समाचार लिखे जाने तक मामला दर्ज नहीं कराया गया है। मृतका के पिता कन्द्रपडीह निवासी मनोज साव ने कहा कि 10-12 दिन से उनके बेटी के ससुराल में किसी बात को लेकर झगड़ा चल रहा था। गुरुवार की सुबह सात बजे उन्हें सूचना मिली की उनके पुत्री की मौत कुएं में डूबने से हो गई है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी को मारकर कुएं में फेंका गया है, और जब वे लोग यहां पहुंचे तो उनलोगों के साथ भी मारपीट की गई। वहीं घटना के बाद हंगामा होने पर मृतका के ससुराल वाले घर से फरार हो गए।

This post has already been read 1825 times!

Sharing this

Related posts