Mission Goa TMC : मिशन गोवा पर ममता बनर्जी, गोवा में सफलता की उम्मीद

New Delhi : अगले साल गोवा में शुरू में होने वाले चुनाव से पहले ममता की पार्टी भाजपा को घेरने की तैयारी कर रही है। ममता बनर्जी आज से 5 दिन गोवा दौरे पर हैं। बंगाल में उनकी जीत की रणनीति बनाने वाले प्रशांत किशोर की टीम इसके लिए जमीन तैयार कर रही है। ममता के आने की तैयारी उनकी पार्टी पिछले एक महीने से कर रही है।

अमेरिका में 5 से 11 साल के बच्चों के टीकाकरण की तैयारी, फाइजर की कोविड वैक्सीन बच्चों में 91 फीसदी प्रभावी

प्रशांत किशोर की कंपनी I-PAC के 200 लोग गोवा में TMC के लिए काम कर रहे हैं। TMC गोवा में एक महीने से सक्रिय है। राज्य में भाजपा सत्ता में है। 2017 के विधानसभा चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी रही कांग्रेस के ज्यादातर विधायक भाजपा में जा चुके हैं। ऐसे में ममता को यहां विपक्ष की जगह खाली दिख रही थी।

Ranchi : सेंटाविटा हॉस्पिटल पर परिजनों ने लगया इलाज पर लापरवाही का आरोप

एक्सपर्ट्स कहते हैं कि गोवा जैसा छोटा राज्य किसी भी प्रयोग के लिए बहुत मुफीद है। ममता इसे एक मौके के तौर पर देख रही हैं। बंगाल के बाहर अगर ममता का दांव सही रहा तो वे ये मैसेज देने में सफल होंगी कि नरेंद्र मोदी को सिर्फ वे ही चुनौती दे सकती हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. Avnpost.Com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 7589 times!

Related posts