लॉस्ट हुई यामी गौतम क्राइम रिपोर्टर बन कर

Bollywood : फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम की नई फिल्म का ऐलान मंगलवार को हो गया है। इस फिल्म का नाम ‘लोस्ट’ रखा गया है। इस फ़िल्म में यामी वेटरन एक्टर पंकज कपूर और राहुल खन्ना के साथ स्क्रीन करती नजर आयेंगी। फिल्म के अन्य कलाकारों में नील भूपलम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडेय शामिल हैं। लोस्ट एक हार्ट-हिटिंग थ्रिलर फ़िल्म है, जो आज के दौर में प्रासंगिक है।

और पढ़ें : भारतीय सिनेमा के इतिहास का एक स्वर्ण युग समाप्त हो गया, और मेरे मन का एक कोना खाली हो गया : सुब्रत रॉय सहारा

फिल्म में यामी एक क्राइम रिपोर्टर के किरदार में नजर आयेंगी।फ़िल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज़ और नम: पिक्चर्स मिलकर कर रहे हैं। फ़िल्म का लेखन श्यामल सेन गुप्ता और रितेश शाह ने किया है। इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने से कोलकाता और पुरुलिया में शुरू होगी। मेकर्स इस फिल्म को अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे।

इसे भी देखें : श्री हनुमान मंदिर की कलश यात्रा

इस फिल्म का निर्देशन कई सामाजिक मुद्दों पर फिल्म बना चुके निर्देशक जाने-माने निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी कर रहे हैं।अनिरुद्ध रॉय चौधरी बॉलीवुड में सामजिक मुद्दों पर संदेश देने वाली फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने इससे पहले तापसी पन्नू को लेकर फिल्म ‘पिंक’ बनाई थी। वहीं यामी गौतम की बात करें तो यामी गौतम इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भूत पुलिस के प्रमोशन में व्यस्त है। इसके अलावा वह फिल्म दसवीं में भी नजर आयेंगी।

This post has already been read 2893 times!

Related posts