देर रात मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीनों वापस अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान रास्ते में

Latehar : चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत चेटर नदी के पास शुक्रवार की देर रात अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को धक्का मार दिया। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई। मृतकों में रामकुमार गंझु(25), राजेश गंझु (20), और तेतर गंझू (25) शामिल हैं ।सभी बालूमाथ थाना क्षेत्र के आरा गांव के रहने वाले थे।

और पढ़ें : पूरा मामला विधायकों की खरीद फरोख्त से जुड़ा हुआ है,रांची पुलिस ने गोपनीय तरीके से कार्रवाई की

जानकारी के अनुसार तीनों एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर चंदवा फुटबॉल खेलने आए थे। शुक्रवार की देर रात मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीनों वापस अपने घर आरा लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में सामने से आ रहे अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को चपेट में ले लिया। इससे मोटरसाइकिल पर सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। देर रात होने के कारण रास्ते पर आवागमन नहीं होने से घायलों को सही समय पर उपचार नहीं मिल पाया। इस कारण दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। बाद में घटना की जानकारी कुछ लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर घायल राजेश को बालूमाथ अस्पताल पहुंचाया , जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया । लेकिन रिम्स जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गई। शनिवार को पुलिस ने तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया है।

इसे भी देखें : आप दांत के बीमारी से परेशान हैं या आपके बच्चों के दांतो में सड़न हो रही हो तो पूरी वीडियो जरूर देखें

घटना के बाद लोगों में आक्रोश, सड़क जाम की तैयारी

सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत के बाद स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है। घटनास्थल पर लोगों का जमावड़ा होता जा रहा है ।अनुमान लगाया जा रहा है कि लोग सड़क जाम करने की तैयारी में हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि वाहनों के अनियंत्रित चलने के कारण इस रास्ते पर अक्सर दुर्घटना होती है। परंतु प्रशासन इस पर अंकुश लगाने के प्रति कोई कार्यवाही नहीं कर रही है ।

This post has already been read 1051 times!

Related posts