लालटेन युग खत्म हो चुका, बिहार में अब एलईडी युग है :राजनाथ सिंह

आरा :  रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि बिहार में अब लालटेन युग ख़त्म हो चुका है । यहाँ  अब एलईडी युग है।  विधान सभा चुनाव में  महागठबंधन को हरायें नहीं तो  इसमें शामिल राजद और कांग्रेस राज्य को फिर लालटेन युग में पहुंचा देंगे। उन्होंने बुधवार को यह बात एक चुनावी सभा में कही।
बड़हरा विधानसभा क्षेत्र के पड़रिया खेल मैदान में आयोजित विशाल चुनावी जनसभा में उनके साथ केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानन्द राय और केंद्रीय  ऊर्जा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) आरके सिंह ने भी  भाजपा और एनडीए उम्मीदवार राघवेन्द्र प्रताप सिंह को रिकार्ड मतों से जिताने के लिए एकसाथ हुंकार भरी । 
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भारत माता की जय के उदघोष के साथ अपने भाषण की शुरुआत की और कहा कि भाजपा और एनडीए के उम्मीदवार राघवेन्द्र प्रताप सिंह ने अगर छह बार इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया है तो इसमें उनके प्रति इस क्षेत्र की जनता का अथाह विश्वास और भरोसा बहुत बड़ा कारण रहा है। उनके पिता अंबिका शरण सिंह को याद करते हुए उन्होंने कहा कि उनको याद कर मन भर आता है। मतदाताओं से आह्वान करते हुए  रक्षा मंत्री ने कहा कि आप राघवेन्द्र प्रताप सिंह को रिकार्ड मतों से जिताकर भेजिये, हम आपके क्षेत्र में दुबारा आएंगे।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि विश्वसनीयता पार्टी की पूंजी है। इसी पूंजी के भरोसे  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत माता का मस्तक दुनिया मे ऊंचा  किया है।
उन्होंने कहा कि दुनिया की बड़ी -बड़ी सैन्य शक्तियां और बड़े- बड़े देश पीएम मोदी की नीतियों के कारण भारत के साथ खड़े  हैं। भारतीय जनता पार्टी ने आपके समर्थन से जब बहुमत से केंद्र में सरकार बनायी तो अनुच्छेद 370 और राममंदिर निर्माण की घोषणाओं को पूरा करके दिखाया। मुस्लिम बहनों पर होने वाले जुल्म खत्म करने के लिए तीन तलाक को खत्म करने का कानून बनाया। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि जिस संस्था के मुखिया पर जनता का भरोसा टूट गया, वह संस्था बिखर कर रह जायेगी। 
पूर्व प्रधानमंत्री स्व.राजीव गांधी की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि वे कहते थे कि गांवों के विकास के लिए केंद्र से सौ पैसे चलते थे तो गांवों  तक मात्र दस पैसे ही पहुंच पाते थे। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री जनधन खाता खोल के केंद्र से भेजे जाने वाले सौ पैसे के सौ पैसे सीधे खाते में भेजकर गांवों  तक पहुंचाने की व्यवस्था कर दी है।
 चीन की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि 56 इंच के छाती वाले पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत के सैनिकों ने चीनी सैनिकों को करारा जवाब दिया है। देश की एक इंच जमीन कोई नहीं ले सकता। भारतीय सैनिकों ने जो किया है वह गर्व करने लायक  है। बिहार में नीतीश कुमार और सुशील मोदी के कामों की सराहना करते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि बिहार में विकास के कार्य हुए हैं। लालटेन टूट गईल बा ,तेल बह गईल बा भोजपुरी भाषा में बोलते हुए उन्होंने कहा कि लालटेन युग खत्म हो गया है और अब बिहार एलईडी युग में  प्रवेश कर गया है। उन्होंने कहा कि राघवेन्द्र प्रताप सिंह को जिताकर भेजिये, बड़हरा विकास के नए आयाम तय करेगा। 
सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानन्द राय ने कहा कि बड़हरा में नफरत का दूसरा नाम विधायक सरोज यादव है। जाति को जाति से लड़ाकर और नफरत का माहौल बनाकर सरोज यादव ने बड़हरा में अशांति का माहौल कायम करने की कोशिश की है। पांच साल तक बड़हरा में विकास की बजाय विनाश का खेल चलता रहा। उन्होंने कहा कि विकास नाम राघवेन्द्र प्रताप सिंह है और इन्हें रिकार्ड मतों के अंतर से जिताकर विधानसभा पहुंचाइये। बड़हरा का सर्वांगीण विकास होगा। 
स्थानीय सांसद और देश के ऊर्जा मंत्री आरके सिंह ने कहा कि आपने पांच साल जिस विधायक को झेला है, उसने बड़हरा का विकास ठप किया। द्वेष और नफरत फैलाई। इस बार बिना किसी चूक के बड़हरा में राघवेन्द्र प्रताप सिंह को भारी मतों से जिताइये और क्षेत्र के विकास को नई गति दीजिए। 
उतरप्रदेश के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने कहा कि बड़हरा में एनडीए प्रत्याशी राघवेन्द्र प्रताप की जीत से बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी और बिहार विकास के रास्ते पर आगे बढ़ेगा।

This post has already been read 464 times!

Sharing this

Related posts