Bihar,लालू प्रसाद यादव की तबीयत नासाज,आनन-फानन में गये एम्स

Patna : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक नासाज होने के कारण उन्हें आनन-फानन में दिल्ली एम्स ले जाया गया है। जहां पहले से उनका इलाज कर रहे चिकित्सक उनको देख रहे है। सूचना है कि आज सुबह से उनकी तबीयत थोड़ी ठीक नहीं लग रही थी। अब चिकित्सकों के चेकअप के बाद ही यह पता लग सकेगा कि लालू प्रसाद रूटिंग चेकअप के लिए एम्स गये है या फिर कोई गंभीर बात है। उन्हें वहां एडमिट होना पड़ेगा या वे वापस घर आयेंगे।

और पढ़ें : Afghan,पैसे खत्म होने के कारण,पूर्व मंत्री जर्मनी में बेच रहे हैं पिज्जा, वीडियो वायरल

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को कई तरह की बीमारियां हैं। उनका इलाज दिल्ली एम्स के डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है। झारखंड हाई कोर्ट ने पिछले दिनों चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव को जमानत पर रिहा किया था। जमानत पर रिहा होते ही वह दिल्ली अपनी बड़ी बेटी और सांसद मीसा भारती के घर पर रहकर इलाज करा रहे है। बीच में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि वह जल्द ही पटना आयेंगे पर अभी तक कुछ ऐसा नहीं हुआ है।

इसे भी देखें : चार साल के छोटे बच्चे को थाना प्रभारी ने बेरहमी से पीटा

बताया जा रहा है कि तेज प्रताप के रवैया से लालू यादव बेहद आहत हैं। लालू चाहते हैं कि परिवार और पार्टी में सब कुछ ठीक तरीके से चलें। तेज प्रताप यादव फिलहाल इस जिद पर अड़े हुए हैं कि जगदानंद सिंह को प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी से हटाया जाए। तेजस्वी और तेजप्रताप के बीच इन दिनों चल रही टकराहट लालू को परेशान कर रही है जिसका असर उनके सेहत पर पड़ रहा है।

This post has already been read 15471 times!

Related posts