Bollywood : जाने किस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई कंगना रनौत

Entertainment : हाल ही में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित कंगना रनौत इन दिनों अपनी आजादी वाले बयान को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। कंगना ने गुरुवार को अपने एक बयान में कहा था कि-‘देश को 1947 में तो आजादी भीख में मिली थी जबकि देश को असली आजादी साल 2014 में मिली। उनके इस बयान का इशारा नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने की तरफ था। कंगना का यह बयान सामने आते ही सोशल मीडिया पर उनका जमकर विरोध किया जा रहा है। वहीं, यूजर्स उन्हें काफी ट्रोल भी कर रहे हैं। इसके साथ ही यह मामला राजनितिक तूल भी पकड़ रहा है।

Bihar : 54 साल की दुलारी ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया,उनका संघर्ष उन्हें पद्मश्री दिलाएगा

अपने इस बयान की वजह से कंगना एक बार फिर से विवादों में घिर गईं हैं। ट्विटर पर कंगना रनौत का नाम ट्रेंड कर रहा है। वहीं सोशल मीडिया यूजर्स के साथ-साथ कई राजनेता भी सरकार से उन्हें दिए गए पद्मश्री पुरस्कार को वापस लेने की मांग कर रहे हैं।

ट्विटर पर कंगना रनौत का नाम ट्रेंड कर रहा है। वरुण गांधी, नवाब मालिक आदि समेत कई नेता और सोशल मीडिया यूजर कंगना के इस बयान की निंदा कर रहे हैं और उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं।

Ranchi :नाट्योत्सव का आयोजन राज्य सग्रहालय, होटवार

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. Avnpost.Com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें!

This post has already been read 15758 times!

Related posts