11 साल के बच्चे को किडनैप किया, हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंसा, जब बच्चे में हलचल नहीं हुई

जयपुर : राजधानी के आमेर इलाके में 3 दिन पहले लापता हुए बच्चे का शव घर से कुछ दूर सूने मकान के पास बोरी में मिला है। मामले में पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है। दरअसल उसने बच्चे का किडनैप फिरौती के लिए किया था। बच्चे के हाथ-पांव बांधे और मुंह में कपड़ा ठूंसकर छोड़ दिया। उसने ध्यान नहीं दिया और बच्चे की तड़फड़ाकर मौत हो गई। मौत हो जाने के बाद शव को प्लास्टिक की बोरी में भरकर एक खाली प्लॉट के पास फेंक दिया।
आमेर इलाके में रहने वाला 11 वर्षीय अरसलान कुरैशी 15 जनवरी को पतंग उड़ा रहा था। तभी आरोपी आसिफ उसे पतंग दिलाने का झांसा देकर ले गया। वो उसे 2 किमी दूर एक निर्माणधीन मकान में ले गया। वहां हाथ-पांव बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस कर छोड़ दिया। शाम को 7 बजे जब वो उधर गया तो देखा कि बच्चे में कोई हलचल नहीं हो रही है। दरअसल बच्चे की मौत हो चुकी थी। उसने शव को प्लास्टिक की बोरी में डालकर मकान की छत पर रखकर ऊपर से ईंट जमा दी। फ्रेंड्स

मकान से दुर्गंध आ रही थी, बोरे से खून रिस रहा था :

लोगों ने बताया कि निर्माणाधीन मकान से दुर्गंध आ रही है। जब मकान की छत पर गए तो बोरे से खून रिसा हुआ था। देखा गया कि वो अरसलान का शव था। आरोपी ने बताया कि वो मारना नहीं चाह रहा था। उसने तो बंधक बनाया था। बच्चा मर गया तब उसने बोरे में भरकर छत पर रख दिया।

This post has already been read 1124 times!

Sharing this

Related posts