कोरोना के चलते घर पर टाइम बिता रही हैं करीना कपूर

नई दिल्ली इन दिनों देश में जब कोरोना वायरस धीरे-धीरे अपने पैर पसार रहा है तो लोग घर पर ही रहना ठीक समझ रहे हैं। सरकार ने भी लोगों को हिदायत दी है कि वह भीड़ वाले जगहों पर न जाए और ऑफिस का काम भी घर से करें। इस स्थिति में बॉलीवुड सेलेब्स भी घर पर रहना पसंद कर रहे हैं। वहीं, करीना कपूर भी इस समय घर पर टाइम स्पेंड कर रही हैं और गाजर के हलवे का स्वाद चख रही हैं। यह जानकारी खुद करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर दी है।

करीना कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई फोटो शेयर की हैं जिसमें वह गाजर का हलवा खाती नजर आ रही हैं। करीना ने फोटो का कैप्शंस मजेदार अंदाज में लिखा है, जो सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा हैं। उन्होने लिखा, ‘डेजर्ट पेट में नहीं जाता, सीधे दिल में जाता है। और यह साफ है कि मेरा दिल बहुत बड़ा है। सच में मेरा दिल बहुत बड़ा है। मेरा विश्वास करो।’ इसके बाद उन्होंने हलवा से भरे बाउल को खाली कर कहा देखो मैंने प्रूव कर दिया। करीना की ये तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

करीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नजर आई थीं। हालांकि कोरोना वायरस के कारण थियेटर्स बंद होने के बाद फिल्म को दोबारा रिलीज करने का फैसला लिया गया है। फिल्म में उन्होंने इरफान खान, राधिका मदान, दीपक डोबरियाल जैसे सितारों के साथ काम किया है। इसके अलावा वह आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आएंगी। फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। यह हॉलीवुड फिल्म द फोरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक हैं। यह इसी साल रिलीज होगी।

This post has already been read 1185 times!

Sharing this

Related posts