करण जौहर भी वेब सीरीज में

मुम्बई। करण जौहर के जन्मदिन के मौके पर वेब सीरीज की दुनिया की सबसे बड़ी कंपनी नेटफ्लिक्स ने उनके साथ साझेदारी की घोषणा की है। ये पहला मौका है, जब करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शन वेब सीरीज के निर्माण में कदम रखेगी। आज हुई घोषणा में इस साझेदारी को।लेकर बहुत कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन करण जौहर की कंपनी के।सूत्रों के मुताबिक दोनों कंपनियों के बीच दस वेब सीरीज बनाने का समझौता हुआ है।

सूत्रों के मुताबिक तीन वेब सीरीज के लिए प्रोजेक्ट्स को हरी झंडी मिल चुकी है। ये सीरीज इस साल जुलाई में सेट पर जाएगी और इस साल के अंत तक इसकी स्ट्रीमिंग शुरु हो जाएगी। उधर, करण जौहर को लेकर एक और खबर मिली है कि उनके निर्देशन में शुरु होने जा रही मल्टीस्टारर फ़िल्म तख्त की शूटिंग टल गई है। ये पहले जून में शुरु होनी थी, लेकिन कई दिनों से धर्मा प्रोडक्शन से संकेत मिल रहे थे कि इसकी स्क्रिप्ट में बदलाव किए जा रहे हैं।

कहा जा रहा है की कलंक को मिली असफलता के बाद करण की कंपनी एक और पीरियड फ़िल्म को लेकर सजग रहना चाहती है। कंपनी का एक वर्ग ये संकेत भी दे रहा है कि तख्त की शूटिंग अभी नहीं होगी। इस फ़िल्म के सितारों की टीम में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, करीना कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडणेकर, जाह्नवी कपूर हैं। 

This post has already been read 1668 times!

Sharing this

Related posts