कंगना ने किया अपने स्टूडियो मणिकर्णिका फिल्म्स का उदघाटन, 10 साल पुराना सपना पूरा हुआ

बॉलीवुड डेस्क : मुंबई में बुधवार को कंगना रनोट के स्टूडियो मणिकर्णिका फिल्म्स का उदघाटन किया गया। इस बात की जानकारी उनकी बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर दी है। उन्होंने कुछ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “आज हमने कंगना के स्टूडियो मणिकर्णिका फिल्म्स का उदघाटन किया। कंगना प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के तौर पर काम करेंगी और अक्षत (भाई) न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से फिल्म प्रोडक्शन की पढ़ाई करने के बाद लीगल और फाइनेंस डिपार्टमेंट देखेगा।”

10 साल पहले कंगना ने देखा था सपना

अगले ट्वीट में रंगोली ने स्टूडियो का फ्रंट लुक रिवील किया है। उन्होंने लिखा है, “यह मुंबई की प्राइम लोकेशन पाली हिल में कंगना का स्टूडियो है। उन्होंने 10 साल पहले यह सपना देखा था और आज हमने भी इसे देख लिया। अगर लोग ईमानदारी और सच्चाई से सबकुछ पा सकते हैं तो फिर क्यों वे छोटी-मोटी बंडलबाजी और बेईमानी करते हैं।

स्टूडियो में तीन फ्लोर

रंगोली ने एक अन्य ट्वीट के साथ 30 सेकंड का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “यहां तीन फ्लोर हैं। मैंने सिर्फ इसको गुप्त तरीके से पोस्ट किया है। बाकी दो एली डेकॉर के अप्रैल-मई अंक में देखने को मिलेंगे। कंगना का शुक्रिया, जो उन्होंने यह सपना देखा और शबनम का धन्यवाद, जिन्होंने उनके सपने को डिजाइन किया।”

पहली फिल्म का ऐलान हो चुका है

बतौर प्रोड्यूसर कंगना के बैनर की पहली फिल्म का ऐलान नवंबर 2019 में हुआ था। वे ‘अपराजित अयोध्या’को प्रोड्यूस करेंगी, जो राम जन्मभूमि और बाबरी मस्जिद विवाद पर आधारित फिल्म होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बाहुबली’ फ्रेंचाइजी फेम केवी विजयेन्द्र प्रसाद ‘अपराजित अयोध्या’ की स्क्रिप्ट लिखेंगे।

This post has already been read 129 times!

Sharing this

Related posts