कामधेनू पेन्ट्स ने लांच की केमो स्टार वॉटर प्रूफ पुट्टी

मुंबई। भारत की पेन्ट कंपनी कामधेनू पेन्ट्स ने भीतरी व बाहरी दीवारों के लिए केमो स्टार वॉटर प्रूफ पुट्टी लांच की है। केमो स्टार वॉटर प्रूफ वॉल पुट्टी सफेद सीमेंट पॉलिमर आधारित प्रीमियम क्वालिटी पुट्टी है, जो दीवारों को सुरक्षित व सुंदर बनाए रखती है। इसका वॉटर रैपलेंट, ऐंटी-ंउचयऐफ्लोरसेंट फीचर्स इमारत को बारिश में सुरक्षा प्रदान करते हैं और दीवारों को खूबसूरती देते हैं। 
यह उत्पाद 20 किलोग्राम और 40 किलोग्राम के पैक साइज में उपलब्ध है।

कंस्ट्रक्शन इंफ्रास्ट्रक्चर में वृद्धि के चलते भारत में वॉल पुट्टी का बाजार बढ़ रहा है। अनुमान है कि आगामी वर्षों में भी यह मांग बरकरार रहेगी क्योंकि ग्रामीण इलाकों में निर्माण गतिविधियां हो रही हैं तथा दीवारों पर पेन्टिंग से पहले पुट्टी लगाने के फायदों के बारे में जागरुकता बढ़ रही है।
कामधेनू पेन्ट्स के निदेशक सौरभ अग्रवाल के मुताबिक वॉटर प्रूफ पुट्टी की नई रेंज को भीतरी व बाहरी, दोनों दीवारों पर लगाया जा सकता है। केमो स्टार वॉटर प्रूफ पुट्टी क्वालिटी रिसर्च का परिणाम है और यह अंतर्राष्ट्रीय मानकों पर बनाई गई है। इस क्वालिटी प्रोडक्ट को इंडस्ट्री ठेकेदारों, रियल स्टेट डैवलपरों और उपभोक्ताओं से एक जैसी उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया मिलेगी। 

कामधेनू ग्रुप की स्थापना 1994 में की गई थी। इस ब्रांड का सेल्स टर्नओवर लगभग 12,000 करोड़ रुपए का है। कामधेनू स्टील व्यापार से भी जुड़ा हुआ है। पूरे भारत में कामधेनू के पास 10,500 से अधिक डीलरों और वितरकों की श्रृंखला है,जिनमें से 6,500 केवल स्टील कारोबार को समर्पित हैं। 

This post has already been read 769 times!

Sharing this

Related posts