बेटे ने पत्थर से कूच कर मां को मार डाला

दुमका  : कलियुगी बेटे ने पत्थर से कूच कर अपनी मां की हत्या कर दी. घटना काठीकुंड थाना क्षेत्र के आमझरी व मंगलपुर के बीच स्थित फुटबाॅल मैदान के पास की है. आलुबेड़ा गांव के शमीम अंसारी उर्फ बाघा ने अपनी मां हसीना बीबी (48) की पत्थर से कूच कर हत्या कर दी है. दरअसल, शमीम स्कूटी से अपनी मां हसीना बीबी को लेकर किसी काम से पास के आमझरी गांव जा रहा था.

इसी बीच रास्ते में पड़नेवाले मैदान में किसी बात पर मां से कहा-सुनी हो गयी. पत्थर से कूच कर अपनी ही मां की हत्या कर दी. ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी बेटे शमीम को बुरी आदतें थी. इसी बात को लेकर अक्सर घरवाले उसे टोकते थे. आये दिन इस बात को लेकर घर में झंझट हुआ करता था.

लोगों ने की कड़ी सजा की मांग : सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर वकार हुसैन व थाना प्रभारी केके ठाकुर घटनास्थल पहुंचे. हत्यारे बेटे को हिरासत में लेते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

क्षेत्रवासी भी बेटे की करतूत से हतप्रभ हैं. लोग जघन्य अपराध के लिए हत्यारे की कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं. थाना प्रभारी कौशलेंद्र ठाकुर ने बताया कि स्कूटी जब्त कर थाना ले आया गया है. धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपित शमीम को जेल भेज दिया गया.

This post has already been read 683 times!

Sharing this

Related posts