कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म ’83’ का टीज़र रिलीज़!

लंबे इंतजार के बाद, बहुप्रतीक्षित फिल्म 83′ के निर्माताओं ने आइकोनिक क्रिकेट ड्रामा का टीज़र रिलीज़ कर दिया है। फिल्म का ट्रेलर 30 नवंबर को रिलीज होने जा रहा है, वहीं फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। टीज़र की शुरुआत एक क्रिकेट स्टेडियम के साथ होती है, जिसमें एक मैच बड़े मोड़ पर आ पहुंचता है।

और पढ़ें : पटना में खुलेगा इसरो का केंद्र, अंतरिक्ष संबंधित शोध को मिलेगा बढ़ावा…

Advt

कबीर खान द्वारा निर्देशित 83′ साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म भारत की ऐतिहासिक 1983 विश्व कप जीत के इर्द-गिर्द घूमती है।
रणवीर सिंह फ़िल्म में कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, अम्मी विर्क, आदिनाथ कोठारे, धैर्य करवा, आर बद्री और पंकज त्रिपाठी भी फ़िल्म में नज़र आएंगे। दीपिका पादुकोण इस फ़िल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभाती नजर आएंगी।

Advt

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स द्वारा कबीर खान फिल्म्स प्रोडक्शन की 83 पेश की जा रही हैं। रिलायंस एंटरटेनमेंट और पीवीआर पिक्चर्स 24 दिसंबर 2021 में हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में 3डी में यह फ़िल्म रिलीज़ करेंगे। कमल हासन की राजकमल फिल्म्स इंटरनेशनल और अक्किनेनी नागार्जुन के अन्नपूर्णा स्टूडियोज़ ने फिल्म के क्रमशः तमिल और तेलुगु वर्शन को पेश करने के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 90995 times!

Sharing this

Related posts